City Post Live
NEWS 24x7

तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के तलाक मामले में गुरुवार को पटना हाईकोर्ट में हुई सुनवाई|

Hearing in the divorce case of Tej Pratap Yadav and his wife Aishwarya Rai was held in Patna High Court on Thursday.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव – लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के तलाक मामले में गुरुवार को पटना हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। ऐश्वर्या के वकील आज ही उन्हें कोर्ट में लाने को तैयार थे, लेकिन तेज प्रताप के वकील ने समय मांगा। इसके बाद कोर्ट ने 28 जून की तारीख काउंसिलिंग के लिए तय की। इस दिन दोनों काउंसिलिंग के लिए कोर्ट आएंगे।

 

 

तेजप्रताप की कमाई का आंकलन

काउंसिलिंग के समय कोर्ट दोनों को आमने-सामने करते हुए उनकी इच्छा पूछेगा कि साथ रहना चाहते हैं या अलग। काउंसिलिंग के बाद सेटलमेंट किया जाएगा। ऐश्वर्या राय ने कहा है कि तेजप्रताप की कमाई का आंकलन सही तरह से नहीं किया गया है। बता दें कि दोनों की शादी 12 मई 2018 को धूमधाम से हुई थी।

 

लालू परिवार पर गंभीर आरोप लगाए

शादी के कुछ महीने बाद ही एक दिन तेज प्रताप ने अचानक पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक लेने संबंधी आवेदन फाइल कर दिया था।  ऐश्वर्या ने मीडिया के सामने रोते-बिलखते लालू परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे। यहां तक कहा था कि सास राबड़ी देवी ने दहेज के लिए काफी अत्याचार किया है। ननदें ताने मारती थीं। ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी, मीसा भारती और तेज प्रताप के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करा दिया था। अब दोनों के बीच तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.