By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

वैशाली के हाजीपुर कलेक्ट्रेट परिसर में पति-पत्नी और बेटे के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा|

High voltage drama between husband, wife and son in Hajipur Collectorate premises, Vaishali.

HTML Code here
;

- sponsored -

वैशाली के हाजीपुर कलेक्ट्रेट परिसर में पति-पत्नी और बेटे के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा चला  पत्नी का कहना था हम छोड़ेंगे नहीं, ये घर नहीं आते हैं। बच्चों को दो साल से छोड़ दिया है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – वैशाली के हाजीपुर कलेक्ट्रेट परिसर में पति-पत्नी और बेटे के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा चला  पत्नी का कहना था हम छोड़ेंगे नहीं, ये घर नहीं आते हैं। बच्चों को दो साल से छोड़ दिया है। वहीं पति का कहना है कि वे पत्नी के साथ रहना ही नहीं चाहते। वह मायके के इशारे पर चलती है। बच्चे भी उनकी नहीं सुनते हैं।

 

दरअसल, पति परिवार को छोड़ दो साल से फरार चल रहा था। जैसे ही महिला को कलेक्ट्रेट परिसर में पति के पहुंचने की जानकारी मिली, वो वहां बेटे के साथ पहुंच गई। अभय कुमार सिंह शिक्षक हैं और सदर प्रखंण्ड के दिघी कला के निवासी हैं। उनकी पत्नी ममता कुमारी ने बताया कि दोनों एक 20 साल का बेटा और एक 18 साल की बेटी है। अभय बीते 2 वर्षों से घर से घर नहीं आए हैं। गुरुवार को वे सिविल कोर्ट हाजीपुर में किसी मामले को लेकर अभय कुमार सिंह वकील से मिलने आए थे। इसकी जानकारी उनकी पत्नी ममता कुमारी और उनके बच्चों को हुई तो वो भी वहां पहुंच गए।

 

 

इसके बाद सिविल कोर्ट से निकलते ही समाहरणालय परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। ममता कुमारी ने अभय कुमार सिंह को पीछे से पकड़ लिया और वह भागने का प्रयास करते रहे। कुछ देर तक तो आम लोगों के समझ में ही नहीं आया कि मामला क्या है। लोगों ने बीच-बचाव किया तो दोनों अपनी-अपनी दलीलें देने लगे।अभय कुमार सिंह ने कहा कि मेरी पत्नी अपने मायके के इशारे पर चलती है। इसलिए वह घर पर नहीं रहते। वहीं, पत्नी का आरोप है कि यह बिना वजह के किसी और चक्कर में 2 साल से घर से फरार हैं। इस बीच कई बार उनको पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन यह पकड़ में नहीं आए। इधर, हंगामे की सूचना मिली तो मौके पर पुलिस पहुंची और पूछताछ के लिए दोनों को थाना ले गई।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.