City Post Live
NEWS 24x7

पति ने पत्नी गला दबाकर की हत्या, 6 माह के मासूम बेटे पर दांत से काटकर मां की हत्या करने का लगयाआरोप |

Husband murdered his wife by strangling her, 6 months old innocent son accused of killing the mother by biting her teeth.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – अपनी बीमार मां से मिलने की इच्छा जाहिर की तो पति ने गला दबाकर हत्या कर दी | नगर थाना क्षेत्र के तुरकन्हा गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की पिटाई के बाद गला दबा कर हत्या कर दी। पत्नी अपनी बीमार मां से मिलने मायके जाना चाहती थी। इसी पर विवाद के बाद पति ने उसकी जान ले ली। वहीं, हैवान आरोपी ने खुद ही अपने ससुराल में फोन कर पत्नी की मौत की सूचना भी दे दी। पर वजह में बताया कि 6 माह के बेटे ने दांत काटकर मां की हत्या कर दी है। इधर, घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

 

 

बीमार मां से मिलने की इच्छा जाहिर की।

मृतका की पहचान साथिया (22) के रूप में की गई। साथिया की शादी 10 जून 2020 को कौशर अली के साथ की गई थी।  दोनों का  एक 6 माह  बेटा भी है | इस बीच शनिवार को साथिया ने अपनी बीमार मां से मिलने की इच्छा जाहिर की। लेकिन उसका पति कौशर अली व उसकी मां-बहन ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी।

 

ससुराल के लोग भी आसपास ही जुटे हुए थे  

 

सुबह मौत की सूचना दी गई। मृतिका के भाई के अनुसार, जब मायके वाले घर पर पहुंचे तो देखा बेड पर साथिया का शव पड़ा हुआ है और उसका 6 माह का बच्चा रो रहा है। ससुराल के लोग भी आसपास ही जुटे हुए थे। इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। वहीं, मृतक़ा की मां सफीना ख़ातून ने बताया कि हत्या के बाद आरोपी ने अपनी सास को फोन कर 6 माह के मासूम बेटे पर दांत से काटकर मां की हत्या करने की जानकारी दी। मृतका के शरीर पर कई जगह गहरे जख्म मिले हैं।

 

बहन की पिटाई होती थी।

मृतका के भाई समीम अंसारी ने बताया कि पति समेत ससुराल पक्ष द्वारा बहन की हमेशा पिटाई की जाती थी। मकान बनवाने के लिए दो लाख रुपये दहेज में मांगा जा रह था, जो नहीं देने पर बहन की पिटाई होती थी।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.