By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मेरी सरकार बनी तो हर जाति-धर्म के लोगों को साथ लेकर चलूंगा: तेजस्वी यादव

;

- sponsored -

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनितिक दलों के नेता लगातार रैलियां करने में लग गए हैं. इसी सिलसिले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव विभूतिपुर प्रखंड के तरुणियां डकही मैदान में जनसभा को संबोधित किया. सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में बेरोजगारी हम सबों का दुशमन है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनितिक दलों के नेता लगातार रैलियां करने में लग गए हैं. इसी सिलसिले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव विभूतिपुर प्रखंड के तरुणियां डकही मैदान में जनसभा को संबोधित किया. सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में बेरोजगारी हम सबों का दुशमन है. हमारी सरकार बनी तो पढ़ाई, कमाई, दवाई, सिंचाई और सुनवाई वाली सरकार होगी. मैं हर जाति और धर्म के लोगों को साथ लेकर चलूंगा. बिहार के समुचित विकास के लिए कंधे से कंधा मिलाकर पूरी ताकत से काम करेंगे.

दरअसल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव महागठबंधन के उम्मीदवार अजय कुमार के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. सभा के दौरान उन्होंने नीतीश कुमार का नाम लिए बिना जम कर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जो लोग पिछले 15 वर्षों में बिहार का सर्वांगीण विकास नहीं कर पाए, तो वे अगले 5 वर्ष में भी नहीं कर पाएंगे. मैं दूसरों की तरह झूठ नहीं बोल सकता. साथ ही उन्होंने खुद को लोगों से एक मौका देने के लिए भी कहा.

साथ ही तेजस्वी यादव ने प्याज का नाम लेकर भाजपा पर भी तंज कसते हुए कहा कि एक बार प्याज महंगी हो गई थी तो वे लोग गले में प्याज की माला पहनकर घूम रहे थे. इस प्रकार एक तरफ उन्होंने अन्य पार्टियों पर हमला बोला तो दुसरी तरफ लोगों को राजद की विशेषताएं बता कर अपने पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की.

;

-sponsored-

Comments are closed.