By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

आईआईसीएम श्रमिक संघ ने एग्जीक्यूटिव हेड का किया घेराव

HTML Code here
;

- sponsored -

पिछले दो महीनों का लंबित वेतन एवं बोनस की मांग को लेकर इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ कोल मैनेजमेंट (आईआईसीएम) श्रमिक संघ ने मंगलवार को आईआईसीएम के एग्जीक्यूटिव हेड प्रभाष चंद्र मिश्रा का घेराव किया।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: पिछले दो महीनों का लंबित वेतन एवं बोनस की मांग को लेकर इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ कोल मैनेजमेंट (आईआईसीएम) श्रमिक संघ ने मंगलवार को आईआईसीएम के एग्जीक्यूटिव हेड प्रभाष चंद्र मिश्रा का घेराव किया। इस दौरान श्रमिक संघ के अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि एसी कमरों में बैठकर सिर्फ अपने हितों को छोड़िए और मजदूरों को भी दुर्गा पूजा मनाने का मौका दीजिए। मजदूरों का भी घर परिवार है और इनके लिए भी पर्व त्यौहार है।

 

अगर आज के आज इनका भुगतान नही होता है तो आंदोलन तेज होगा। घेराव के बाद हुई वार्ता में प्रभाष चंद्र मिश्र एवं प्रिंसिपल एंपलॉयर डीआर शर्मा ने तत्काल संबंधित ठेकेदार को आदेश दिया कि आज बोनस कामगारों के अकाउंट में जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया की जो दो महीने का लंबित वेतनमान है। उसको लेकर प्रबंधन की ओर से जो भी प्रयास होगा वह किया जाएगा।

 

अजय राय ने चेतावनी देते हुए कहा कि दुर्गा पूजा के बाद लंबित दो महीने का वेतन का भुगतान नही होता है तो श्रमिक संघ आंदोलन शुरु करेगा। अजय राय ने बताया कि आज लगभग दस लाख रुपये बोनस का भुगतान हैबिटेट साइड में होटलिप्स एजेंसी की ओर से किया गया। घेराव में संघ के कार्यकारी अध्यक्ष रमेश साहू, अखय बेहरा, इस्लाम खान, भागीरथ महतो, कर्मा महतो, सफरु आलम ,जाकिर हुसैन आदि मौजूद थे।

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.