By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय में मामूली विवाद में दबंगों ने एक युवक को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया|

In a minor dispute in Begusarai, the miscreants beat a young man to death with sticks and sticks.

HTML Code here
;

- sponsored -

घायल युवक की पहचान हेमनपुर नवटोलिया गांव के रहने वाले मदन सहनी का 22 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार के रूप में की गई है। मदन साहनी ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले गांव के ही दबंग युवक के द्वारा एक युवक को पानी में  डुबाया जा  रहा था।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – बेगूसराय में मामूली विवाद में दबंगों ने एक युवक को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया  इस दबंग की पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में परिजनों ने इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती  कराया जहा  स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। मामला साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के हेमनपुर नवटोलिया गांव की है।

 

 

 

घायल युवक की पहचान हेमनपुर नवटोलिया गांव के रहने वाले मदन सहनी का 22 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार के रूप में की गई है। मदन साहनी ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले गांव के ही दबंग युवक के द्वारा एक युवक को पानी में  डुबाया जा  रहा था। तभी वहां पर मौजूद विशाल कुमार ने  इसका विरोध किया था।

 

 

उस दिन भी विशाल के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। उस घटना को लेकर   लागातार   उस युवक के द्वारा विशाल को गाली गलौज और मारपीट की धमकी दे रहा था। इसकी लिखित शिकायत  साहेबपुर कमाल थाना में दिए थे। इसी से नाराज होकर दबंग युवक ने विशाल को घेर कर बेरहमी से लाठी डंडे से पिटाई कर दिया। इस पिटाई में विशाल गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में परिजनों ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। फिलहाल इस घटना के बाद साहेबपुर कमाल थाना अध्यक्ष ने बताया कि मारपीट की लिखित शिकायत मिली है। फिलहाल पुलिस के द्वारा घायल को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है साथ ही साथ आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.