City Post Live
NEWS 24x7

आपसी विवाद में युवक को गोली मारकर किया घायल,छाती के आर-पार हुई गोली- तालाश में जुटी पुलिस|

In a mutual dispute, the young man was shot and injured, the bullet hit through the chest - the police engaged in the search.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव –  खैरा थाना क्षेत्र के बल्लोपुर गांव में शनिवार की रात आपसी विवाद को लेकर दबंग पड़ोसी ने मो.इसराइल खान के पुत्र मो.अमजद के छाती में गोली मार दी। गोली अमजद के दाहिने छाती को भेदते हुए आर -पार हो गई। गोली लगने के बाद अमजद जमीन पर गिर पड़ा। जिसे स्वजन के द्वारा आनन -फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टर द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। दरअसल गोली को छाती के आर -पार तो हो गई है लेकिन शरीर के अंदुरीनी भाग में रक्त स्राव होने की वजह से अमजद की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

मामले को सुलह करवा दिया गया था

घायल के पिता मो.इसराइल खान ने बताया कि गांव के ही मो.जसीम उनके दूरी रिश्तेदार हैं और वह जबरन उनके निजी जमीन में हिस्सा मांगने को लेकर हमेशा झगड़ा करता था। इसको लेकर पूर्व में मामले को सुलह करवा दिया गया था फिर इधर कुछ दिनों से पैसे की मांग किया जाने लगा जबकि जो भी पैसा था उसे दे दिया गया था। इसके बावजूद शनिवार की शाम लगभग पांच बजे मो. जसीम और उसका पुत्र सोनू समेत अन्य लोग घर पर आ गए और पैसा की मांग करने लगे। जब पैसा देने से इंकार किया गया तो गाली -गलौज करते हुए घर पर रखा गैलेमर बाइक लेकर चला गया। जब उससे बाइक देने के लिए कहा गया तो फिर रात में मो.जसीम व उनके पुत्र सोनु हथियार लेकर आया और गोलीबारी करने लगा। जिसमें एक गोली उनके पुत्र मो.अमजद खान के छाती को भेदते हुए पार हो गई। उसके बाद सभी लोग फरार हो गए। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

 

अभियुक्तों की भी पहचान हो चुकी है।

वहीं घायल से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे जमुई एसडीपीओ डाक्टर राकेश कुमार ने बताया कि घटना का कारण भूमि विवाद और पूर्व से चले आ रहे आपसी रंजिश बताई जा रही है। गोली मारने वाले अभियुक्तों की भी पहचान हो चुकी है। पुलिस घटना के हर बिंदुओं पर जांच – पड़ताल कर रही है। घटना में संलिप्त सभी लोगों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।दोषी किसी भी हाल में बक्शे नहीं जायेंगे

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.