By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय में जमीन विवाद कारण फिर खूनी संघर्ष जहां भतीजा ने अपने ही चाचा सहित तीन लोगों को पिस्टल के बट से पीट-पीटकर गंभीर रूप से किया घायल|

In Begusarai land dispute again bloody conflict where nephew seriously injured three people including his own uncle by beating him with pistol butt.

HTML Code here
;

- sponsored -

घयाल राम ज्ञान पासवान ने बताया कि 16 कट्ठा जमीन का विवाद चल रहा है। उस जमीन का कोर्ट में टाइटिल चल रहा है। और रात में भतीजा के द्वारा उस जमीन पर घर बना रहा था। तभी घर को बनाने से रोका गया।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – बेगूसराय में जमीन विवाद के कारण एक बार फिर खूनी संघर्ष हुआ जहां अपने ही भतीजा ने अपने ही चाचा सहित तीन लोगों को पिस्टल के बट से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है। मामला चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 12 की बताई जा रही है। सभी घायल व्यक्ति की पहचान राजो पासवान, पुत्र राम ज्ञान पासवान एवं रामबाबू पासवान के रूप में हुई है।

 

घर को बनाने से रोका गया।

घयाल राम ज्ञान पासवान ने बताया कि 16 कट्ठा जमीन का विवाद चल रहा है। उस जमीन का कोर्ट में टाइटिल चल रहा है। और रात में भतीजा के द्वारा उस जमीन पर घर बना रहा था। तभी घर को बनाने से रोका गया। इसी से नाराज होकर भतीजा ने चाचा के ऊपर पिस्टल के बट से सिर पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

लाठी डंडे से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल

घायल होने के बाद बीच-बचाव करने गए पिता एवं भाई को भी लाठी डंडे से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। और जान से मारने का भी प्रयास किया लेकिन चाचा जान बचाकर वहां से भाग गए। आनन-फानन में सभी घायल को परिजनों ने इलाज के लिए चेरिया बरियारपुर पीएचसी में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने उसे बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया बेगूसराय सदर अस्पताल में इलाज जारी है। फिलहाल इस घटना के बाद चेरिया बरियारपुर थाने की पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.