By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय में एक बार फिर दबंगों का कहर देखने को मिला दबंगों ने घर पर चढ़कर 4 लोग को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

In Begusarai, once again the havoc of the dabangs was seen, the dabangs climbed the house and thrashed 4 people seriously injuring them.

HTML Code here
;

- sponsored -

घायल राम प्रिय ने बताया कि सुबह-सुबह पिताजी के द्वारा दुकान खोल रहा था। उसी दौरान बगल के पड़ोसी ने लाठी डंडे एवं चाकू से हमला कर दिया।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – बेगूसराय में एक बार फिर दबंगों का कहर देखने को मिला जहां दबंगों ने सुबह-सुबह घर पर चढ़कर 4 लोग को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना के बाद उस जगह काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। मामला चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के मकसपुर गांव की है। घयाल व्यक्ति की पहचान मकसपुर गांव के रहने वाले राम उदगार पासवान पुत्र मनीष कुमार, राम प्रिय कुमार और लालू कुमार के रूप में की गई है।

 

बेरहमी से पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया

घायल राम प्रिय ने बताया कि सुबह-सुबह पिताजी के द्वारा दुकान खोल रहा था। उसी दौरान बगल के पड़ोसी ने लाठी डंडे एवं चाकू से हमला कर दिया। हमला देखकर बचाने  गए  परिवार वालों को भी बेरहमी से पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस पिटाई में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गया|

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

फिलहाल इस घटना की सूचना

घायल अवस्था में परिजनों ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां बुजुर्ग राम उदगार पासवान के स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। फिलहाल इस घटना की सूचना परिजनों के द्वारा चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस को दी मौके पर चेरिया बरियारपुर थाने के पुलिस पहुंचकर सभी घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.