By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय में ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार आवास सहायिका को रौंदा,इलाज के दौरान मौत |

In Begusarai, the tractor trampled the scooty rider, died during treatment.

HTML Code here
;

- sponsored -

जहां इलाज के दौरान आवाज सहायक नीलू देवी की मौत हो गई। घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी गोदना के पास की बताई जा रही है। मृतिका की पहचान तेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढौली गांव निवासी नवीन कुमार की पत्नी नीलू देवी के रूप में हुई।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव –  बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कर देखने को मिला जहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार आवास सहायक को रौंद दिया। जिससे आवास सहायक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में परिजनों ने उन्हें  इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया|

जहां इलाज के दौरान आवाज सहायक नीलू देवी की मौत हो गई। घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी गोदना के पास की बताई जा रही है। मृतिका की पहचान तेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढौली गांव निवासी नवीन कुमार की पत्नी नीलू देवी के रूप में हुई। परिजनों ने बताया कि मृतिका नीलू देवी मंसूरचक ब्लॉक में आवास सहायक के पद पर कार्यरत थी।

और अपने घर से स्कूटी पर सवार होकर ड्यूटी के लिए मंसूरचक ब्लॉक जा रही थी तभी बछवारा थाना क्षेत्र के रानी गोधना के पास ट्रैक्टर और स्कूटी में जबरदस्त टक्कर हो गई।जिससे आवास सहायक गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में परिजनों ने किसी तरह बेगूसराय के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया वही मंसूरचक ब्लॉक में सन्नाटा पसर गया। मौत की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.