City Post Live
NEWS 24x7

गोपालगंज में विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्र का एक लॉज में फांसी के फंदे से झूलता हुआ शव किया गया बरामद |

In Gopalganj, a student of Polytechnic College located in Sipaya of Vishambharpur police station area was found hanging from a noose in a lodge.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्र का एक लॉज में फांसी के फंदे से झूलता हुआ शव बरामद किया गया। बरामद शव की पहचान मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव निवासी अभय सिंह कुशवाहा के बेटा निर्भय सिंह कुशवाहा के रूप में की गई। मृतक पिछले 1 साल पहले पॉलिटेक्निक कॉलेज में इलेक्ट्रीशियन का  पढ़ाई कर रहा था।

 

अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई

लेकिन देर रात उसका शव लॉज में उसके कमरे से फांसी के फंदे से झूलता हुआ बरामद किया गया। फिलहाल शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है। मृतक निर्भय सिंह कुशवाहा के पिता अभय सिंह कुशवाहा पेशे से एक ग्रामीण चिकित्सक है जो अपने बेटे को एक साल पूर्व सिपाया पोलटेक्निक कॉलेज में दाखिला कराया था। मृतक के पिता ने बताया कि उसके साथ सीनियरों द्वारा रैंगिंग की जाती थी जिसकी जनकारी उसने दी थी। जानकारी पाकर प्रिंसिपल से वात करने के लिए एक माह पहले गए थे लेकिन प्रिंसिपल नही मिले।

 

फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे

मृतक फर्स्ट ईयर का छात्र था और उसकी परीक्षा मोतिहारी में होने वाली थी वह अपने घर आने के लिए फोन पर बात कर रहा था लेकिन देर रात उसकी शव उसके कमरे से बरामद किया गया। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले कि जाँच में जुट गई है। वही थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार ने बताया की मामला आत्महत्या का है प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का है।मेरा लड़का होनहार था आत्महत्या करने वाला नहीं था। उसके साथ रैंगिग हुआ है।साजिश के तहत उसकी हत्या की आशंका है मृतक के पिता

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.