City Post Live
NEWS 24x7

खगड़िया में 3 बच्चों की मां को 2 बच्चों के पिता से प्यार हो गया, दोनों ने कर ली शादी .

In Khagaria, the mother of 3 children (30) fell in love with the father of 2 children (30), both of them ran away from home and went to Gujarat. After that he surrendered at the police station.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव – कहा जाता है की माँ के प्यार के आगे दुनिया का सरा प्यार फीका है माँ बच्चो से अपने जान से भी अधिक प्यार करती है। दुनिया की हर ख़ुशी छोड़ सकती है लेकिन अपने बच्चो को कभी नहीं लेकिन खगड़िया में एक ऐसी माँ है जिसको प्यार का ऐसा परमान चढ़ा की अपने आशिक के प्यार में अपने बच्चो के प्यार को ही भूल गयी बच्चे चिल्लाते रहे रोते रहे लेकिन माँ अपने आशिक के लिए बच्चो को भूल गयी और दो बच्चो के पिता से यानी अपने प्रेमी से शादी कर ली

 

शादी के लिए हां कह दिया।

खगड़िया में 3 बच्चों की मां (30) को 2 बच्चों के पिता(30) से प्यार हो गया दोनों घर से भागकर गुजरात चले गए। इसके बाद थाने में सरेंडर किया। पंचायत बुलाई गई। महिला के परिवार को लाया गया। महिला के पति(38) ने भी दूसरी शादी के लिए हां कह दिया। उसने कहा कि जब उसकी यही इच्छा है तो पूरी कर दी जाए। इसके बाद पंचायत ने गांव के ही मंदिर में दोनों की शादी करवा दी। विदाई के दौरान महिला के बच्चे रो-रोकर उसे रोकने लगे। लेकिन वो नहीं रुकी।दोनों का 5 सालों से अफेयर चल रहा था। गुजरात जाने के बाद महिला के प्रेमी ने उसके पति को फोन कर जानकारी दी की वो लोग भाग गए हैं। पति ने पत्नी को वापस बुलाने के लिए सरपंच और मोरकाही पुलिस से शिकायत की। पुलिस और पंच सदस्य के दबाव पर प्रेमी प्रेमिका साथ में थाने पहुंच गए। यह पूरा मामला मोरकाही थाना क्षेत्र के माड़र गांव का है। प्रेमिका माड़र गांव की बताई जा रही। जिसके 3 बेटे भी हैं।

पति को छोड़ प्रेमी संग हुई फरार, ग्रामीणों के समक्ष रचाई शादी | Absconding  with lover leaving husband, married in front of villagers - Dainik Bhaskar

तीनों बच्चे मां को देख फूट-फूटकर रोने लगे।

ग्रामीणों ने प्रेमिका और प्रेमी की स्थानीय दुर्गा मंदिर में देर रात शादी करा दी। जिसके बाद दोनों को मोरकाही पुलिस के हवाले कर दिया। मोरकाही पुलिस ने दोनों प्रेमी युगल को प्रेमी के घर छोटी तैलौंछ पंचायत पहुंचा दिया। तीनों बच्चे मां को देख फूट-फूटकर रोने लगे। बच्चे मां से रुक जाने की मिन्नतें करते रहे। लेकिन, प्यार के सामने महिला प्रेमी का दिल नहीं पसीजा पति और तीन बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई। महिला के तीनों बच्चे पति के पास ही रहेंगे। प्रेमी की पत्नी और परिवार के लोग इस रिश्ते से नाराज हैं। फिलहाल दोनों लड़की के घर पर रुके हैं।

 

कर फुट फुटकर रोने लगी।

पीड़ित पति और परिवार के अनुरोध पर प्रेमी प्रेमिका ने मंगलवार की शाम मोरकाही थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। जिसके बाद पीड़ित पति ने पंचायत में फैसला करने की बात कही। उसके बाद माड़र के सरपंच रामदेव ठाकुर के समक्ष पंचायत बुलाई गई। पंच सदस्य ने महिला प्रेमिका और प्रेमी को शादी करने की बात कही। जिसके बाद प्रेमी युगल ने शादी करने की इच्छा जताई। इसी दौरान प्रेमी की पत्नी का फोन आ गया। फोन पर शादी नहीं करने की बात कर फुट फुटकर रोने लगी।

 

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.