By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में तेज-तेजस्वी ने इशारों-इशारों में एक दुसरे पर साधा निशाना

;

- sponsored -

आज उस वक्त एक मजेदार बात देखने को मिला जब राजद की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव ने एक दुसरे पर इशारों. इशारेां में एक दुसरे पर निशाना साधने से नहीं चुके।तेप प्रताप यादव ने बैठक में अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को अर्जुन कहकर बुलाया।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में तेज-तेजस्वी ने इशारों-इशारों में एक दुसरे पर साधा निशाना

सिटी पोस्ट लाइव-आज उस वक्त एक मजेदार बात देखने को मिला जब राजद की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव एक-दुसरे पर इशारों.-इशारेां में निशाना साधने से नहीं चुके। तेप प्रताप यादव ने बैठक में अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को अर्जुन कहकर बुलाया। साथ ही तेजप्रताप ने तेजस्वी के हाथों में गीता दे दिया। लेकिन तेजस्वी भी इस मैाके पर पलटवार करने से नहीं चुके।

तेजप्रताप यादव ने इशारों में निशाना साधते हुये कहा कि नाराजगी स्वाभाविक है। इसके लिये सभी के भावनाओं का सम्मान करना होगा। तेज प्रताप यादव ने कहा कि संगठन में लालू-राबड़ी और लालटेन के अलावा कोई सेना या मोर्चा बनाने की जरूरत नहीं है।सभी को चुनाव में एकजूट होकर चुनाव में जाना होगा।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इसके बाद तेजस्वी यादव ने राजद के सदस्यों को संबोधित कहा कि हार के कारणों पर चर्चा होनी चाहिये। आपलोगों ने हमारे उपर एक महिना दूर रहने के बाद भी विश्वास जमाया।उन्होंने कहा कि हमें नए सिरे से राजनीति करने की जरूरत है। पार्टी को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है। इससे सावधान रहना होगा। उन्होंने विद्यायकों से कहा कि आप लोग अभी से ही 2020 के विधान सभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दिजिये। उन्होंने कहा कि अतिपिछड़ा और दलित वर्ग को हर हाल में हमें जोड़ना होगा।

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि कुछ लोग हमें कितना भी गाली दें और नुकसान पहुंचायें फिर भी हम उसे पार्टी में जगह देते हैं।उन्होंने आगे तेज प्रताप पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसी कोई भी पार्टी नहीं होगी जिसके प्रदेश के अध्यक्ष को गाली दिया जाता होगा फिर भी सबकी बात सुनकर काम करता हो। हर कोई लालू यादव नहीं बन सकता है। तेजस्वी ने यह भी कहा कि जल्द ही लोगों से जुड़ने के लिये जनसंपर्क चलाया जाएगा.                                                                                                                                                                                                                                                                जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.