By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अपराधियों को रंगदारी में 20 लाख नहीं देने बाइक शोरूम में चलाई अंधाधुंध गोली|

Indiscriminate bullet fired in the bike showroom for not giving 20 lakhs to the criminals in extortion.

HTML Code here
;

- sponsored -

– बिहार के गया जिले में बेखौफ अपराधियों के रंगदारी मांगने और फायरिंग का मामला सामने आया है, जहां बाइक शोरूम के प्रोपराइटर से 20 लाख की रंगदारी मांगी गई और जब रंगदारी नहीं दी गई तो अपाचे बाइक पर सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया, इस फायरिंग में वहां के एक कर्मचारी की हाथ में गोली लगी जबकि कई गोली शोरूम के दीवारों में साफ-साफ दिख रही है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव- बिहार के गया जिले में बेखौफ अपराधियों के रंगदारी मांगने और फायरिंग का मामला सामने आया है, जहां बाइक शोरूम के प्रोपराइटर से 20 लाख की रंगदारी मांगी गई और जब रंगदारी नहीं दी गई तो अपाचे बाइक पर सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया, इस फायरिंग में वहां के एक कर्मचारी की हाथ में गोली लगी जबकि कई गोली शोरूम के दीवारों में साफ-साफ दिख रही है।

हालांकि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई इस घटना की सूचना मिलते हैं फतेहपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंची लेकिन घटना के 4 से 5 दिन बीत जाने के बाद भी अपराधियों के गिरफ्तारी अब तक नहीं हो सकी, जबकि इस बीच अपराधियों ने हर दिन अपराधियों को फोन कर पैसे देने की मांग कर रही है और नहीं देने पर जान मारने की धमकी दे रहे हैं।। इस घटना के बाद बाइक शोरूम के प्रोपराइटर निलेश कुमार और उनके परिजन और पूरे कर्मचारी खौफ के साए में जी रहे हैं हालांकि शोरूम में तीन पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है । जबकि सीसीटीवी मे गोली चलाने वाले अपराधियों करतूत कैद हो गई फिर भी पुलिस अपराधियों की पहचान नही की है। वही घटना के बाद 2 से 3 दुकान में और भी रंगदारी की डिमांड किया गया है।

वही इस संदर्भ में गया के एसएसपी हरप्रीत करने बताया कि ये मामला तीन चार दिन पहले का जो बाइक सवार अपराधियो के द्वारा हीरो शोरूम के मालिक से 20 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई थी । रंगदारी नही देने अपराधियो के द्वारा फायरिंग की गई है इस फायरिंग में शोरूम के एक कर्मचारी को हाथ गोली लगी है ।उन्होंने यह भी बताया कि जानकारी मिली है एक कपड़ा ब्यबसाई से भी अपराधियो के द्वारा रंगदारी की मांग की है । पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अभी शरूम के मालिक के सुरक्षा के लिए चार पुलिस कर्मी तैनात की गई है , और पुलिस गस्ती लगा दी गई है । जो भी अपराधी इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे है पुलिस उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी ।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.