City Post Live
NEWS 24x7

जनशक्ति परिषद ने लालू पाठशाला के लिए शिक्षकों की निकाली बहाली ग्रेजुएट शिक्षको कि जरुरत |

Janshakti Parishad took out the reinstatement of teachers for Lalu Pathshala, the need of graduate teachers.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

  सिटी पोस्ट लाइव – लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के संगठन छात्र जनशक्ति परिषद ने लालू प्रसाद के जन्म दिन के अवसर पर लालू पाठशाला की शुरुआत  अब जनशक्ति परिषद ने लालू पाठशाला के लिए शिक्षकों की बहाली निकाली है। छात्र जन शक्ति परिषद् को लालू पाठशाला के लिए   ग्रेजुएट टीचर  खोज रही है इसके लिए छात्र जन शक्ति परिषद ने सोशल मीडिया पर कहा है कि लालू पाठशाला के लिए पंचायत स्तर पर शिक्षकों की जरूरत है।

शिक्षक को पढ़ाने के बदले में वेतन दिया जाएगा

इसके लिए योगय्ता यह है कि वर्ष 2017 के बाद किसी यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया हो। यह भी बताया गया है कि इसके लिए टेलीफोनिक इंटरव्यू लिया जाएगा। शिक्षक को पढ़ाने के बदले में वेतन दिया जाएगा कि नहीं या कितना दिया जाएगा इसमें इस बात का जिक्र फिलहाल नहीं है।तेजप्रताप ने लालू पाठशाला की शुरुआत अपने सरकारी आवास से की है।

सरकारी स्कूल की बदतर स्थिति

स्लम बस्तियों के बच्चों से इसकी शुरुआत की गई है। जब नालंदा के एक छात्र सोनू ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से प्राइवेट स्कूल में एडमिशन कराने की मांग की थी और सरकारी स्कूल की बदतर स्थिति के बारे में कहा उसके बाद ही तेजप्रताप यादव ने कहा था कि बिहार में शिक्षा की व्यवस्था लचर है, इसलिए वे लालू पाठशाला खोलने का काम करेंगे। लालू प्रसाद के जन्म दिन पर जिस लालू पाठशाला की शुरुआत की गई उसे पंचायत स्तर तक खोलने की प्लानिंग तेजप्रताप यादव ने बनाई है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.