By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

jduनेता ने CM नीतीश कुमार से जान बचाने की गुहार लगाई पत्नी का नक्सलियों के साथ है साठ गाठ|

JD(U) leader appeals to CM Nitish Kumar to save his life, wife has a nexus with Naxalites

HTML Code here
;

- sponsored -

नक्सलियों की घेराबंदी की बात को हटाकर पति और पत्नी के बीच का विवाद बताकर मामले को रफा दफा कर दिया।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – JDU के नेता अवधेश कुमार ने cm नीतीश कुमार के आवास पर पहुचकर जान बचाने की गुहार लगाई उन्होंने कहा की मेरी पत्नी से मुझे और मेरे परिवार को बचा लीजिये नही तो वो मार डालेगी अवधेश कुमार ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी का नक्सलियों के साथ साठ गाठ है और ये उन्हें शादी के कुछ दिन बाद पता चला | jdu नेता अवधेश कुमार औरंगाबाद के रहने वाले है | उनकी  शादी 2006 में बेहरी थाना इलाके के पकड़ी गांव में हुई थी।

 

नक्सलियों की घेराबंदी

जेडीयू नेता के मुताबिक इस वर्ष 17 जनवरी को मेरी दादी का निधन हो गया। निधन के अगले दिन नक्सली कमांडर मनोज लाल ने कई नक्सलियों के साथ मेरे पूरे घर को घेर लिया। मैंने इस बात सूचना स्थानीय थाने से लेकर पुलिस के आलाधिकारियों को दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद डीजीपी से फोन पर संपर्क किया। जिसके बाद स्थानीय थाना की पुलिस मेरे घर पहुंची और नक्सलियों की घेराबंदी की बात को हटाकर पति और पत्नी के बीच का विवाद बताकर मामले को रफा दफा कर दिया।

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

कामांडर कहता है

जदयू नेता का आरोप है कि उनकी पत्नी का नक्सलियों से कनेक्शन है और नक्सली कमांडर मनोज लालदेव के बहकावे में आकर उसके मुताबिक काम कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया है कि जैसा नक्सली कामांडर कहता है उनकी पत्नी वैसा ही करती है। मेरे घर पर नक्सली कमांडर अपने साथियों के साथ आकर मेरे पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी भी दे चुके हैं। सीएम आवास के बाहर रो रोक सुरक्षा की गुहार लगाई।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.