By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने साफ कर दिया है किJDU भी चाहती है कि जातीय जनगणना हो।

JDU National President Lalan Singh has made it clear that JDU also wants caste census to be done.

HTML Code here
;

- sponsored -

उन्होंने  जातीय जनगणना पर तेजस्वी यादव के नीतीश कुमार को दिए गए 72 घंटे के अल्टीमेटम का जवाब देते हुए कहा कि हमारी पार्टी का स्टैंड साफ है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – जातीय जनगणना बिहार में सियासी मामला बना चूका है आए दिन जातीय जनगणना को लेकर नेता अपना-अपना अलग प्रतिक्रिया  देते है | तेजस्वी  यादव लगातार जातीय जनगणना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने की बात कर रहे जातीय जनगणना बिहार में सियासी तूल पकड़ लिया है | वही जातीय जनगणना को लेकर jdu के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि JDU भी चाहती है कि जातीय जनगणना हो। हालांकि, सिंह ने तेजस्वी यादव के पैदल मार्च को उनका व्यक्तिगत फैसला बताया। साथ ही कहा कि यदि उनको CM नीतीश कुमार से मिलना है तो ये फैसला मुख्यमंत्री का है।

 

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बताएंगे,

 

उन्होंने  जातीय जनगणना पर तेजस्वी यादव के नीतीश कुमार को दिए गए 72 घंटे के अल्टीमेटम का जवाब देते हुए कहा कि हमारी पार्टी का स्टैंड साफ है। हमारी पार्टी चाहती है कि बिहार में जातीय जनगणना हो यह पहले ही साफ हो चुका है। नीतीश कुमार से जहां तक समय लेने की बात है, इसके बारे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बताएंगे, लेकिन हमारी पार्टी साफ कर चुकी है कि हम लोग जातीय जनगणना के पक्ष में हैं, वह भी पक्ष में है हम भी पक्ष में। पैदल मार्च पर ललन सिंह ने कहा कि उनका व्यक्तिगत फैसला है वह मार्च करें अच्छी बात हैं।

 

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

राजद कार्यालय में नीतीश कुमार को अल्टीमेटम दिया

 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में RJD के वरिष्ठ नेताओं के साथ दो दिवसीय बैठक में जातीय जनगणना, महंगाई, रोजगार, पलायन, बिहार में बढ़ती गरीबी, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और पैकेज सहित अन्य ज्वलंत मुद्दों पर विशेष रूप से चर्चा करने बाद महत्वपूर्ण फैसला लिया। तेजस्वी ने इसके बाद राजद कार्यालय में नीतीश कुमार को अल्टीमेटम दिया कि जातीय जनगणना पर 72 घंटे के अंदर अपनी मंशा और स्थिति स्पष्ट करें, नहीं तो आगे राजद अपना कदम उठाएगा। यादव ने कहा कि ज्वलंत मुद्दों को लेकर पटना से दिल्ली तक पैदल यात्रा करेंगे। वही यदि जातीय जनगणना पर नीतीश कुमार रुख साफ है तो वो मुझे बुलाएं।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.