By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : गंडक नदी में जूनियर इंजीनियर का मिला शव, इलाके में फैली सनसनी

- sponsored -

बेगूसराय में गंडक नदी से एक जूनियर इंजीनियर का संदेहास्पद स्थिति में शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर घाट की है. मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना अंतर्गत खोखसाहा ग्राम निवासी राजीव कुमार शर्मा के रूप में की गई है.

Below Featured Image

-sponsored-

बेगूसराय : गंडक नदी में जूनियर इंजीनियर का मिला शव, इलाके में फैली सनसनी

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में गंडक नदी से एक जूनियर इंजीनियर का संदेहास्पद स्थिति में शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर घाट की है. मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना अंतर्गत खोखसाहा ग्राम निवासी राजीव कुमार शर्मा के रूप में की गई है. बताते चलें कि राजीव कुमार शर्मा समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर में मनरेगा में जूनियर इंजीनियर के पद पर कार्यरत थे, तथा रोसरा में भी इन्हें अतिरिक्त प्रभार के रूप में नियुक्त किया गया था. शुक्रवार की देर शाम बेगूसराय जिले की खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर घाट पर एक शव होने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई, फिर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया.

प्रथम दृष्टया लोगों ने समझा कि डूबने से युवक की मौत हुई है. लेकिन बाद में मृतक जेई राजीव कुमार की बाइक तथा कपड़े घटनास्थल से तकरीबन 1 किलोमीटर दूर पर प्राप्त हुए, जिसके बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया. वहीं परिजनों ने आरोप लगाया है राजीव कुमार शर्मा की किसी ने हत्या कर शव को गंडक नदी में डुबोकर साक्ष्य मिटाने का प्रयास किया है. फिलहाल पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच कर रही है. चूंकि मामला 2 जिले एवं एक सरकारी कर्मी से संबंधित है इसलिए पुलिस भी बारीकी से सारे बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है. पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि घटना की पूरी सच्चाई क्या है.

Also Read

-sponsored-

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.