By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

भोपाल जाकर कन्हैया कुमार करेंगे दिग्विजय सिंह का प्रचार

- sponsored -

कन्हैया पर समर्थन का सिलसिला जारी है. अब इस विवाद में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भी कूद गए हैं. दिग्विजय सिंह ने कन्हैया का खुलकर समर्थन किया .पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल से कांग्रेस के कदावर उम्मीदवार दिग्विजय सिंह ने दावा किया है कि जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर देश विरोधी नारे लगाने का झूठा आरोप लगाया गया.

-sponsored-

भोपाल जाकर कन्हैया कुमार करेंगे दिग्विजय सिंह का प्रचार

सिटी पोस्ट लाइव – कन्हैया पर समर्थन का सिलसिला जारी है. अब इस विवाद में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भी कूद गए हैं. दिग्विजय सिंह ने कन्हैया का खुलकर समर्थन किया. पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल से कांग्रेस के कदावर उम्मीदवार दिग्विजय सिंह ने दावा किया है कि जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर देश विरोधी नारे लगाने का झूठा आरोप लगाया गया.

उन्होंने कहा, एक चैनल ने भाजपा और आरएसएस के लड़कों को खड़ा करके टुकड़े-टुकड़े के नारे लगवाए और दूसरों को बदनाम किया. दिग्विजय सिंह रविवार को भोपाल स्थित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यालय में पहुंचे थे. दिग्विजय ने कहा, “वे बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार के समर्थक हैं. उन्होंने कहा कि कन्हैया कुमार 8 और 9 मई को प्रचार करने भोपाल आ रहे हैं.’

Also Read

-sponsored-

दिग्विजय ने भाकपा को विचारधारा की लड़ाई लड़ने वाली पार्टी बताया .उन्होंने कहा – कि 2009 में हम जीते क्योंकि लेफ्ट हमारे साथ था . कांग्रेस एक इंद्रधनुष की तरह है . इसके लेफ्ट, सेंटर सब हैं .महात्मा गांधी और कार्ल मार्क्स में थोड़ा-सा ही फर्क था. उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के लोग कहते हैं कि अगर इस बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन गए तो अगली बार चुनाव नहीं होगा. यह हमारे लिए करो या मरो का सवाल है.

उन्होंने केंद्र पर इस दौरान जमकर निशाना साधा .उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सभी मोर्चों पर फेल हुई है. इस सरकार ने केवल अपने शासन में लोगों को ठगा है. नौजवान डिग्रियां लेकर रोजगार के लिए भटक रहे हैं. लेकिन उन्हें पकौड़ा तलने को कहा जाता है. मोदी सरकार ने जितने भी वायदे किये थें उनमें से एक भी उन्होंने पूरा नहीं किया.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.