By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

स्वर्ण व्यवसायी के अपहृत बेटे को पुलिस ने 12 घंटे के अंदर सकुशल किया रिहा

;

- sponsored -

बिहार के बेगुसराय जिले में एक स्वर्ण व्यवसायी के अपहृत बेटे को पुलिस ने लगभग 12 घंटे के अंदर मटिहानी थाना  क्षेत्र के दियारा इलाके से बरामद कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने दो अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के बेगुसराय जिले में एक स्वर्ण व्यवसायी के अपहृत बेटे को पुलिस ने लगभग 12 घंटे के अंदर मटिहानी थाना  क्षेत्र के दियारा इलाके से बरामद कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने दो अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि एक स्वर्ण व्यवसायी के बेटे का अपहरण किया गया था, जिसके बाद अपहरणकर्ता ने 1 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी.

लेकिन पुलिस ने 14 वर्षीय मोहित कुमार सकुशल रिहा करवा दिया है. दरअसल, स्वर्ण व्यवसायी मुकेश ठाकुर के 14 वर्षीय पुत्र मोहित कुमार और उनके पड़ोसी राजा राम ठाकुर के 21 वर्षीय रौशन ठाकुर का सुबह में रेलवे इंटर कॉलेज के मैदान में खेलने जाने के दौरान चार नकाबपोश अपराधियों ने अपहरण कर लिया गया था. अपराधियों ने 21 वर्षीय रौशन ठाकुर से मारपीट करने और उससे उसका मोबाइल छिनने के बाद सिमरिया केबिन के पास छोड़ दिया था लेकिन स्वर्ण व्यवसायी के 14 वर्षीय पुत्र मोहित कुमार का अपहरण कर अपने साथ ले गए. इसके बाद अपहरणकर्ता ने मोहित कुमार के पिता स्वर्ण व्यवसायी से रौशन के फोन से फोन कर 1 करोड़ की फिरौरी मांगी.

इसकी पुष्टि पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने किया. पुलिस अभी भी इस मामले के हर पहलुओं पर जांच और पूछताछ कर रही है.

;

-sponsored-

Comments are closed.