By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अपना सीट फाइनल कराने लालू से मिलने रांची पहुँच रहे हैं कुशवाहा और मुकेश सहनी

- sponsored -

सीटों के बटवारे को लेकर महागठबंधन में भी भागदौड़ शुरू हो चुकी है. सीटों के बटवारे को लेकर तेजस्वी यादव आज रांची पहुँच गए हैं.

-sponsored-

अपना सीट फाइनल कराने लालू से मिलने रांची पहुँच रहे हैं कुशवाहा और मुकेश सहनी

सिटी पोस्ट लाइव : सीटों के बटवारे को लेकर महागठबंधन में भी भागदौड़ शुरू हो चुकी है. सीटों के बटवारे को लेकर तेजस्वी यादव आज रांची पहुँच गए हैं. खबर के अनुसार सीटों पर बातचीत के लिए रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा और उनकी पार्टी के नेता नागमणि कल लालू यादव से मिलने रांची पहुँच रहे हैं. उपेन्द्र कुशवाहा लालू यादव और तेजस्वी यादव के साथ बैठकर सीटों की संख्या और कौन कौन सीट पर चुनाव लड़ना है, फाइनल करेगें.दरअसल, नागमणि अपनी पत्नी के लिए छात्र लोक सभा सीट और अपने लिए जहानाबाद लोक सभा सीट मांग रहे हैं. ईन दोनों सीटों को लेकर पेंच फंसा हुआ है.ईन दोनों सीटों पर RJD के उम्मीदवार प्रचार शुरू कर चुके हैं. छात्र से बालू कारोबारी सुभाष यादव और छात्र से सुरेन्द्र यादव ताल ठोक रहे हैं.

महागठबंधन में उपेन्द्र कुशवाहा के बाद शामिल हुए मुकेश सहनी भी अपनी सीट फाइनल करने के लिए तेजस्वी यादव के साथ रांची निकल चुके हैं.आरजेडी नेता तेजस्वी यादव इसी सिलसिले में पार्टी अध्यक्ष लालू यादव से रांची में मुलाकात करेंगे.मुकेश सहनी के मुजफ्फरपुर से चुनाव लड़ने की संभावना है .इसके अलावा भी वो दो सीट मांग रहे हैं.इस सिलसिले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और VIP पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी शनिवार को लालू यादव से रांची रिम्स में मुलाकात करेंगे. जहां उनका हलचल जानने के अलावा सीट शेयरिंग पर भी चर्चा करेंगे.

Also Read

-sponsored-

गौरतलब है कि अभी RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं. फ़िलहाल उनका इलाज रांची के रिम्स अस्पताल में चल रहा हैं.वहीँ से सबका सीट फाइनल होना है. महागठबंधन में राजद के अलावा इसमें कांग्रेस, RLSP, हम और शरद यादव की पार्टी लोजद भी शामिल है. इन पार्टियों के बीच सीट का वितरण कैसै हो, इसपर तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद विस्तार से चर्चा करेंगे. लालू यादव से मिलने के लिए तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी आज रांची के लिए रवाना हो गए हैं.दिल्ली से उपेन्द्र कुशवाहा और नागमणि भी रांची पहुँच रहे हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.