By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : बछवारा विधानसभा सीट पर महागठबंधन में दरार दिखने लगा, जानिए पूरा मामला

;

- sponsored -

बेगूसराय जिले के बछवारा विधानसभा सीट पर महागठबंधन में दरार दिखने लगा है। यह सीट महा गठबंधन की और से सीपीआई के खाते में गई है। जबकि यह सीट कांग्रेस का सेटिंग सीट था और यहां के विधायक रामदेव राय का निधन हो गया था।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय जिले के बछवारा विधानसभा सीट पर महागठबंधन में दरार दिखने लगा है। यह सीट महा गठबंधन की और से सीपीआई के खाते में गई है। जबकि यह सीट कांग्रेस का सीटिंग सीट था और यहां के विधायक रामदेव राय का निधन हो गया था। अब दिवंगत विधायक रामदेव राय के पुत्र 26 वर्षीय शिव प्रकाश गरीब दास ने यहां से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है । आज पटना से बेगूसराय पहुंचने पर बछवारा सीमा से लेकर उनके घर तक सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भव्य जुलूस निकाला गया.

हालांकि इस दौरान जुलूस में शामिल सैकड़ों लोग ना तो सोशल डिस्टेंस का पालन किया ना ही मास्क लगाया और बिना हेलमेट के इस जुलूस में शामिल हुआ जो सवालों के घेरे में है। शिव प्रकाश गरीब दास ने कहा कि बछवारा सीट कांग्रेस की परंपरागत रही है यहां पर उनके पिता कई बार विधायक रहे हैं और यहां की जनता की सेवा की है। शिव प्रकाश ने बताया कि उन्हें बरगला कर रखा गया. वह बछवाड़ा की जनता के मान सम्मान के लिए चुनाव मैदान में जाएंगे.

वह इतनी कम उम्र में बड़ा विधानसभा में आईटीआई कॉलेज के लिए 4 एकड़ जमीन दान में दी है उनके पिता स्कूल कॉलेज के लिए हमेशा जमीन दान में दी है वह पिता के साथ बछवारा विधानसभा के विकास के लिए काम किया है, बाढ़ का समय हो या कोरोना का हर क्षण काम किया है। ऐसे में वह बछवाड़ा की जनता की मांग पर चुनाव मैदान में जाएंगे। शिव प्रकाश के बछवारा आगमन पर सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया जो एनएच से लेकर उनके घर तक देखने को मिला । इनके निर्दलीय चुनाव लड़ने से महागठबंधन में असर पड़ सकता है।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

;

-sponsored-

Comments are closed.