By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मांझी :राबड़ी सही बोल रही हैं ,रात को डेढ़ बजे प्रशांत किशोर गए थें लालू से मिलने

- sponsored -

प्रशांत किशोर पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर से इस पर चर्चा तेज हो गई है. ‘हम’ पार्टी के मुखिया एवं बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने कहा कि राबड़ी देवी ने प्रशांत किशोर के बारे में जो भी बातें कही हैं वह सही है.

मांझी :राबड़ी सही बोल रही हैं ,रात को डेढ़ बजे प्रशांत किशोर गए थें लालू से मिलने

सिटी पोस्ट लाइव- प्रशांत किशोर पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर से इस पर चर्चा तेज हो गई है. ‘हम’ पार्टी के मुखिया एवं बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने कहा कि राबड़ी देवी ने प्रशांत किशोर के बारे में जो भी बातें कही हैं वह सही है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार दोबारा महागठबंधन में शामिल होना चाहते थे. मांझी ने आज ये दावा किया कि नीतीश के इस मकसद में एक सीनियर अधिकारी भी शामिल थे .’मांझी’ ने कहा कि समय आने पर वे उस अधिकारी के नाम भी बता देंगे .

मांझी ने कहा कि उक्त अधिकारी ही अपनी गाड़ी में रात को डेढ़ बजे प्रशांत किशोर को लालू यादव से मिलवाने राबड़ी देवी के घर आए थे. हालांकि मांझी ने फिलहाल उस अधिकारी का नाम नहीं बताया, लेकिन राबड़ी देवी के दावे को अपना समर्थन जरूर दे दिया. बता दें कि बीते दिनों राबड़ी देवी ने बात करते हुए ये खुलासा किया था कि नीतीश कुमार पीएम बनना चाहते थे, इसी कारण उन्होंने आरजेडी-जेडीयू के मर्जर का प्रस्ताव भी दिया था. राबड़ी ने अपने दावे के समर्थन में ये भी बताया था कि इसी सिलसिले में नीतीश कुमार के कहने पर प्रशांत किशोर ने 5 बार लालू यादव से मुलाकात की थी.

Also Read

-sponsored-

मालूम हो कि राबड़ी देवी ने कुछ समय पहले दावा किया था कि राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास में प्रशांत किशोर 3 बार और तेजस्वी यादव के 5 देशरत्न स्थित आवास पर 2 बार आए थे . हालांकि आपको बता दें कि पी.के के कुछ बयानों पर उनकी ही पार्टी के नेताओं ने उनपर सवाल खड़ा कर दिए थें जिसमें प्रशांत किशोर ने कहा था कि उन्होंने पीएम और सीएम को बनाया है और अब वे युवाओं को सांसद ,विधायक बनायेंगे. फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘मांझी’ के इस बयान का कितना चुनावों पर असर पड़ता है.

जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.