By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मनमोहन सिंह का मोदी सरकार पर हमला, कहा-” इस सरकार को हटाने का वक्त आ गया है

;

- sponsored -

 देशभर में लगातार 15 दिनों से तेल और हाल ही में गैस के बढ़ते दामों के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार के खिलाफ आज भारत बंद बुलाया है. कर्नाटक समेत कुछ राज्यों में स्कूलों, कॉलेजों और दफ़्तरों में छुट्टी कर दी गई है

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : देशभर में लगातार 15 दिनों से तेल और हाल ही में गैस के बढ़ते दामों के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार के खिलाफ आज भारत बंद बुलाया है. कर्नाटक समेत कुछ राज्यों में स्कूलों, कॉलेजों और दफ़्तरों में छुट्टी कर दी गई है. दवा दुकानों, अस्पताल और एंबुलेंस को बंद से बाहर रखा गया है. वहीँ दिल्ली के रामलीला मैदान में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने  मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. मनमोहन सिंह कहा कि – “इस सरकार को हटाने का वक्त जल्द आएगा”.

 

मनमोहन सिंह ने कहा कि – “उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने कई ऐसे फैसले लिए जो देशहित में नहीं थे”. बता दें कि पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने देशव्यापी बंद बुलाया है. कांग्रेस का कहना है कि मोदी सरकार ईंधन के बढ़ते दाम रोकने में नाकाम रही है. कांग्रेस ने सपा, बसपा, डीएमके समेत 20 दलों के समर्थन का दावा किया है. लेफ़्ट दल भी बंद के साथ है. सुबह 9 से दोपहर 3 तक बंद की अपील की गई है. लेकिन बिहार में तो सुबह सात बजे से ही बंद समर्थक सडकों पर उतर गए हैं. रेल यातायात बाधित कर दिया है. जबकि तृणमूल कांग्रेस ने इस बंद से दूर रहने का निर्णय किया है.

 

 

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस के भारत बंद का व्यापक असर बिहार में भी दिखाई दे रहा है. पटना में बंद समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया है. जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता सांसद पप्पू यादव के नेतृत्व में पटना की सड़कों पर उतरे. इस दौरान जाप के कार्यकर्ताओं ने उत्पात मचाते हुए गाड़ियों को निशाना बनाया. पटना के राजेंद्र नगर इलाके में पप्पू यादव के समर्थकों ने गाड़ियों पर पत्थर और लाठियां बरसाई जिससे कई गाड़ियों के शीशे टूट गये. इस बीच  पेट्रोल-डीज़ल की क़ीमतों में आज भी बढ़ोतरी हुई है. दिल्ली में पेट्रोल 23 पैसे और डीज़ल 22 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ है. आज दिल्ली में पेट्रोल 80.73 रु प्रति लीटर और डीज़ल 72.83 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है. वहीं मुंबई में एक लीटर पेट्रोल 88.12 रु प्रति लीटर मिल रहा है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

यह भी पढ़ें – देश भर में है भारत बंद का जोरदार असर, राहुल-सोनिया-मनमोहन राजघाट पहुंचे

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.