By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

‘सेना के अधिकारी सरकार को दिखा रहे आईना, बाहर आ रहा असली रिपोर्ट कार्ड’

;

- sponsored -

सेना के इस पूर्व अधिकारी के बयान पर जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने सरकार पर निशाना साधा है। अपने ट्वीट में कन्हैया ने लिखा कि-‘सेना के अधिकारी हीं अब सवाल उठा रहे हैं, सरकार का असली रिपोर्ट कार्ड अब बाहर आ रहा है।

-sponsored-

-sponsored-

‘सेना के अधिकारी सरकार को दिखा रहे आईना, बाहर आ रहा असली रिपोर्ट कार्ड’

सिटी पोस्ट लाइवः सर्जिकल स्ट्राईक पर सेना के एक रिटायर्ड अधिकारी के बयान ने देश की पूरी सियासत को गरमा दिया है। बयान के बाद विपक्ष एक और मौका मिल गया है सरकार को घेरने का। दरअसल सेना रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हुड्डा ने यह कहा था कि सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता पर शुरूआती उत्साह स्वभाविक था मगर इसका जरूरत से ज्यादा प्रचार किया। सेना के इस पूर्व अधिकारी के बयान पर जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने सरकार पर निशाना साधा है। अपने ट्वीट में कन्हैया ने लिखा कि-‘सेना के अधिकारी हीं अब सवाल उठा रहे हैं, सरकार का असली रिपोर्ट कार्ड अब बाहर आ रहा है।

[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

Also Read

उन्होंने लिखा कि-‘ मोदी सरकार का असली रिपोर्ट कार्ड अब बाहर आ रहा है। सर्जिकल स्ट्राइक का राग गाने वाले लोग न देश की सुरक्षा के प्रति गंभीर हैं न सेना की रणनीति के प्रति। अब तो सेना के अधिकारी भी सरकार को आइना दिखा रहे हैं।’वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस बयान के बाद सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया, एक सच्चे सिपाही की तरह बात करने वाले जनरल, भारत को आपके उपर गर्व है. ‘मिस्टर 36’ को देश की सेना को अपने निजी ‘ऐसेट’ की तरह इस्तेमाल करने पर शर्म नहीं आती है. उन्होने सर्जिकल स्ट्राइक का इस्तेमाल राजनीतिक फायदे के लिए किया और राफेल डील का इस्तेमाल अनिल अंबानी की निजी संपत्ति को 30000 करोड़ बढ़ाने के लिए.

बता दें कि ‘मिस्टर 36’ शब्द का प्रयोग राहुल गांधी ने पीएम मोदी के ‘56 इंच सीने’ का मजाक बनाते हुए किया. बहरहाल यह साफ है कि सर्जिकल स्ट्राइक पर सेना के पूर्व अधिकारी के बयान पर देश की सियासत गरमा गयी है और चुनावी मौसम इस मुद्दे को विपक्ष ने हांथोहाथ लिया है और इसे भुनाने में जुटी है लिहाजा यह भी तय है कि फिलहाल यह मामला इतनी जल्दी ठंडा पड़ने वाला नहीं है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.