City Post Live
NEWS 24x7

MLC उम्मीदवार मुन्नी रजक ने सोशल मीडिया पर लिखा हम जाति से ही नहीं अपने पेशे से भी धोबी हैंभाजपा को पटक-पटक कर धो देंगे|

MLC candidate Munni Rajak wrote on social media that we are washermen not only by caste but also by our profession, we will wash BJP by slamming it.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव – लालू-तेजस्वी की पार्टी RJD की MLC उम्मीदवार मुन्नी रजक का एक वीडियो सामने आया है। वह बाथरूम में कपड़े पछाड़-पछाड़ कर एमएलसी बनने से पहले संकल्प ले रही हैं। वे कपड़ा धोते हुए कहती हैं कि मेरा शुरू से ही कपड़ा धोने का ही काम रहा है। मेरे मां-पिता भी कपड़ा ही धोते थे।

 

मीडिया पर लिखा-‘हम जाति से ही नहीं अपने पेशे से भी धोबी हैं

उच्च सदन में हम जाएंगे और इसी तरह भाजपा को पटक-पटक कर धो देंगे। नॉमिनेशन दाखिल करते ही मुन्नी देवी ने BJP पर हमला बोला था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा-‘हम जाति से ही नहीं अपने पेशे से भी धोबी हैं। जिस तरह कपड़े को पटक-पटक कर धोते हैं, उसी तरह साम्प्रदायिक शक्तियों को सदन में पटककर धो देंगे।

 

कपड़ा धोना छोड़ कर उसमें शामिल होने चले जाते

वह कहती हैं कि राजद का जब भी कोई कार्यक्रम होता है तो कपड़ा धोना छोड़ कर उसमें शामिल होने चले जाते हैं। किसी महिला को कोई प्रताड़ित करता है तो हम उसकी मदद के लिए खड़ी हो जाते हैं। मुन्नी रजक कपड़ा धोते हुए आगे कहती हैं कि पटक-पटक कर धो-धोकर भाजपा की सरकार को गिरा देंगे। मुन्नी बहुत पढ़ी-लिखी नहीं है लेकिन बोलने में बहुत तेज हैं। लड़ने-भिड़ने का दम रखती हैं।.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.