By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पीएम की रैली को लेकर मुजफ्फरपुर रेल प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

- sponsored -

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी जगहों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये जा रहे हैं. कहीं से कोई अप्रिय घटना न घट जाय इस कारण से प्रशासन की काफी मुस्तैदी देखी जा रहे है और खासकर बिहार में राष्ट्रीय स्तर के नेतावों का चुनावी दौरा जारी है.

पीएम की रैली को लेकर मुजफ्फरपुर रेल प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

सिटी पोस्ट लाइव- लोकसभा चुनाव को लेकर सभी जगहों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये जा रहे हैं. कहीं से कोई अप्रिय घटना न घट जाय इस कारण से प्रशासन की काफी मुस्तैदी देखी जा रहे है और खासकर बिहार में राष्ट्रीय स्तर के नेतावों का चुनावी दौरा जारी है. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा 30 अप्रैल को मुजफ्फरपुर में होनेवाली है जिसे लेकर रेलवे प्रशासन ने अलर्ट जारी किया है. इस अलर्ट के बाद रेलवे स्टेशन के साथ-साथ आस -पास के जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. जीआरपी और आरपीएफ के जवान कड़ी चेकिंग कर रहे हैं. जीआरपी और आरपीएफ की विशेष टीम को रेल एसपी अशोक कुमार सिंह खुद लीड कर रहे हैं.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी 30 अप्रैल को मुजफ्फरपुर में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे. यही वजह है कि मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के साथ-साथ आसपास के अन्य कई स्टेशनों पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर जंक्शन पर 34 प्वाइंट चिन्हित किए गए हैं, जहां सुरक्ष बल तैनात रहेंगे. इसके अलावा बाहर के प्रवेश और निकास द्वार पर भी सुरक्षा बहाल किया जाएगा ताकि स्टेशन पर सिर्फ मेटल डिटेक्टर से होकर ही यात्री आएं.

Also Read

-sponsored-

मालूम हो कि भारत में रेलवे यात्रा का एक प्रमुख साधन माना जाता है. ऐसा कहा जा रहा है कि ऐसे में बिहार के हरेक जगह से पीएम का भाषण सुनने को लोग मुजफ्फरपुर रेलवे से आएँगे जिससे बिना मैनेजमेंट के यात्रियों की परेशानी बढ़ सकती है. इस कारण से विशेष रणनीती बनाई गई है ताकी सुरक्षा में किसी भी प्रकार का कोई कोताही न रह जाय. वैसे आपको बता दें कि बिहार में पीएम की चुनावी सभा कुछ दिन पहले भी हो चुकी है. वे बिहार में कई चुनावी सभाओं को इस बार संबोधित कर चुके हैं.

जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट 

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.