By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नालंदा में निगरानी टीम ने भवन निर्माण के कार्यपालक अभियंता को घूस लेते किया गिरफ्तार

- sponsored -

पटना से आई निगरानी की टीम ने बिहार शरीफ में बड़ी कार्रवाई करते हुए भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता सुभाष कुमार गुप्त को 75,000 घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है.

नालंदा में निगरानी टीम ने भवन निर्माण के कार्यपालक अभियंता को घूस लेते किया गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : पटना से आई निगरानी की टीम ने बिहार शरीफ में बड़ी कार्रवाई करते हुए भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता सुभाष कुमार गुप्त को 75,000 घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. कार्यपालक अभियंता कॉन्टेक्टर संजय कुमार से ऐस्टीमेट रिवाइज के लिए अवैध राशि ले रहे थे. अभियंता की गिरफ्तारी उनके दफ्तर से ही हुई है.

 

 

इस मामले में डीएसपी गोपाल पासवान ने बताया कि -“कॉन्टेक्टर संजय कुमार ने भवन निर्माण के क्षेत्र में बिहार शरीफ के विभिन्न इलाकों में कई कार्य किए थे. पर प्राक्कलन को सुधारने के लिए कार्यपालक अभियंता सुभाष कुमार गुप्ता कॉन्टेक्टर से मोटी रकम की मांग कर रहे थे. जिसकी शिकायत कांट्रेक्टर ने निगरानी विभाग से की. इसके बाद इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने इस मामले का सत्यापन कर साक्ष्य जुटाए.

 

Also Read

-sponsored-

आज जैसे ही कार्यपालक अभियंता घूस ले रहे थे. उसी समय निगरानी की टीम ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया . छापेमारी टीम में निगरानी के सीनियर डीएसपी गोपाल पासवान इंस्पेक्टर संजीव कुमार सर्वेश कुमार सिंह अरुण कुमार सब इंस्पेक्टर संजय चतुर्वेदी सिपाही शशिकांत के अलावे सशस्त्र बस शामिल थे.

 

यह भी पढ़ें – CBI निदेशक आलोक वर्मा को हटाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट का सरकार से बड़ा सवाल

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.