By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नक्सलियों का उत्पात, स्कूल के छात्रावास को विस्फोट कर उड़ाया

;

- sponsored -

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लॉक डाउन के दौरान पश्चिमी सिंहभूम (चाईबासा) जिले के सोनुवा थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने शुक्रवार की देर रात जमकर उत्पात मचाया।

-sponsored-

-sponsored-

नक्सलियों का उत्पात, स्कूल के छात्रावास को विस्फोट कर उड़ाया

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लॉक डाउन के दौरान पश्चिमी सिंहभूम (चाईबासा) जिले के सोनुवा थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने शुक्रवार की देर रात जमकर उत्पात मचाया।  पुलिस सूत्रों के अनुसार सोनुवा थाना क्षेत्र के धोलाबनी में संत पीटर स्कूल के छात्रावास को बम विस्फोट कर उड़ा कर दिया और नीतीन कुमार जामुदा  को गोली मार दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है

क्या है मामला

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

सोनुवा थाना क्षेत्र के धोलाबनी में संत पीटर स्कूल परिसर में शुक्रवार की रात भाकपा माओवादियों का हथियारबंद  दस्ता पहुंचा था।छात्रावास में रह रहे नीतीन कुमार जामुदा को जब नक्‍सलियों ने दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाई तो उसने दरवाजा खोलने की बजाय मोबाइल से पुलिस को सूचना दे दी।दरवाजा खोलने में देरी पर नक्सलियों ने विस्फोट कर दिया। विस्फोट से छात्रावास में खड़ी तीन मोटरसाइकिल भी पूरी तरह जल गई। इसी बीच पुलिस पहुंची और नक्‍सलियों के खिलाफ कार्रवाई की।हालांकि नक्‍सली भागने में सफल हो गए।

 घायल व्यक्ति की हालत गंभीर

नीतीन कुमार जामुदा को गोली मारने के साथ भुजाली से वार भी किया गया। उसे गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल रेफर किया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस आसपास के इलाकों में भी नक्सलियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.