By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

झारखंड से किया नक्सलियों का सफाया, अब देररात भी लोग निकलते हैं घरों से : नड्डा

- sponsored -

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को लातेहार के चंदवा प्रखंड मुख्यालय स्थित खेल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

-sponsored-

झारखंड से किया नक्सलियों का सफाया, अब देररात भी लोग निकलते हैं घरों से : नड्डा

सिटी पोस्ट लाइव, लातेहार: भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को लातेहार के चंदवा प्रखंड मुख्यालय स्थित खेल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से भाजपा उम्मीदवार प्रकाश राम के पक्ष में वोट देने की अपील की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान चुनाव दागदार सरकार और पांच साल के बेदाग सरकार के बीच है। उन्होंने कहा कि पांच साल पहले तक झारखंड की जो स्थिति थी वह किसी से छिपी नहीं थी। उग्रवाद के कारण लोगों का जीवन तबाह था, लेकिन पांच साल के कार्यकाल के दौरान रघुवर सरकार ने नक्सलवाद को पूरी तरह खत्म कर दिया। अब देर रात भी लोग घरों से निर्भीक होकर निकलते हैं।

नड्डा ने अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस के कारण कश्मीर 70 वर्षों तक भारत से अलग अलग-थलग रहा। कश्मीर के तीन परिवारों ने पूरे कश्मीर में लूट मची रखी था। अनुच्छेद 370 के कारण कश्मीर में भ्रष्टाचार विरोधी कानून लागू नहीं था जिसका लाभ उठाकर कश्मीर के तीन परिवारों ने जमकर भ्रष्टाचार किया, लेकिन अब जब अनुच्छेद 370 खत्म हो चुका है तो वहां हुए भ्रष्टाचार की जांच प्रारंभ कर दी गई है। जल्द ही सभी भ्रष्टाचारी परिवार जेल की हवा खाएंगे। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष ने तीन तलाक के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि जब देश से दहेज प्रथा, बाल विवाह प्रथा, सती प्रथा आदि कुरीतियां खत्म कर दी गई हैं तो फिर तीन तलाक जैसे कुरीति को कांग्रेस क्यों नहीं हटाना चाह रही थी। उन्होंने कहा कि संसार के सभी बड़े मुस्लिम देशों में तीन तलाक को असंवैधानिक घोषित कर दिया गया है। इसके बावजूद भारत में तीन तलाक एक कलंक था। उन्होंने कहा कि आज मोदी जी के कुशल नेतृत्व के कारण संसार के बड़े-बड़े देश भारत से दोस्ती करने के लिए लालायित हैं। आज भारत की छवि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी चमकी है। उन्होंने कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा के गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इन्होंने आदिवासी और दलितों को सिर्फ लूटने का काम किया है। उन्होंने जनता से प्रकाश राम को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

Also Read

-sponsored-

केंद्रीय आदिवासी कल्याण मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि आज मोदी जी के शासनकाल में देश के आदिवासी विकास की बुलंदी छू रहे हैं। मोदी सरकार ने आदिवासियों के लिए काफी काम किए हैं। इस दौरान उन्होंने सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया। मौके पर उत्तर प्रदेश के जनशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह और विधायक प्रकाश राम ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में प्रदेश प्रवक्ता लाल प्रतुल लेना शाहदेव समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.