By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जेडीयू प्रवक्ता नीरज ने तेजस्वी पर बोला हमला, कहा- आपके पिता को लज्जा नहीं आई…

;

- sponsored -

तेजस्वी पहले ये बताएं कि आपके माता-पिता के स्वर्णिम कार्यकाल में हुए 12827 महिलाओं/ बच्चियों से हुए दुराचार के मामलों में क्या कार्यवाई हुई? कितने अपराधी गिरफ्तार हुए ? कितने दुराचारी सजावार हुए? नीरज ने कहा कि सरकार इस मामले पर बेहद संवेदनशील है,

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

जेडीयू प्रवक्ता नीरज ने तेजस्वी पर बोला हमला, कहा- आपके पिता को लज्जा नहीं आई…

सिटी पोस्ट लाइव : तेजस्वी यादव के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए जेडीयू विधान पार्षद नीरज ने कहा कि तेजस्वी यादव को बताना चाहिए कि उनके पार्टी में कितने ना जाने अपराधिक छवि के विधायक हैं. तेजस्वी यादव लगातार बिहार के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हैं, उनको पहले अपने पिताजी से पूछना चाहिए कि उनके काल में बिहार को जंगलराज से जाना जाता था. आज नीतीश कुमार के राज में लोग चैन से रह रहे हैं और मुजफ्फरपुर वाली घटना को लेकर सरकार गंभीर है दोषियों को सजा दिलाई जाएगी.

दरअसल विधानमंडल के चालू सत्र में संवाददाता से बात करते हुए विधायक दल के विपक्षी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बालिका गृह में हुए बलात्कार की घटना पर सीएम और उपमुख्यमंत्री चुप्पी साधे हुए हैं. जबकि उन्हें पता है कि बालिका गृह की 40 अनाथ नाबालिग़ लड़कियों के साथ महीनों तक बलात्कार हुआ है. उन्हें बेहोश कर बड़े नेताओं और अफ़सरों के पास भेजा जाता था. एनजीओ का मालिक बहुत रसूख़दार है. सीएम नीतीश कुमार उसके लिए प्रचार कर चुके है. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी उसे अपने कक्ष में पास बैठाकर मिठाई खिलाते है. ऐसे में नीतीश नहीं चाहते कि उसे सजा मिले.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इस आरोप के बाद जेडीयू विधान पार्षद नीरज कुमार ने तेजस्वी पर हमला करते हुए कहा कि तेजस्वी पहले ये बताएं कि आपके माता-पिता के स्वर्णिम कार्यकाल में हुए 12827 महिलाओं/ बच्चियों से हुए दुराचार के मामलों में क्या कार्यवाई हुई? कितने अपराधी गिरफ्तार हुए ? कितने दुराचारी सजावार हुए? नीरज ने कहा कि सरकार इस मामले पर बेहद संवेदनशील है, हमने 72 घंटे के अंदर गिरफ्तारी सुनिश्चित की, वैज्ञानिक अनुसंधान करवाया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बताएं कि दुष्कर्म के आरोपी आज भी आपकी पार्टी के विधायक पर हैं. लेकिन आपके पिता को तनिक भी राजनीतिक लज्जा नहीं थी, नवरात्र के पावन मौके पर जब लोग मां-बहन, बेटियों की पुजा करते हैं उस दौरान आपके पिता नाबालिग से बलात्कार के आरोपी राजबल्लभ यादव से सरकारी आवास में मिलते थे.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.