By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं नीतीश कुमार: तेजस्वी यादव

;

- sponsored -

बिहार में नीतीश कुमार की सरकार बन चुकी है और इसी के साथ विधानसभा के 17वें सत्र का भी शुरुआत हो चूका है. आज प्रोटेम स्पीकर द्वारा नवनिर्वाचित सदस्यों को शपथ ग्रहण करवाया गया है. इसके अलावे आज राजद के तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने भी शपथ ली.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में नीतीश कुमार की सरकार बन चुकी है और इसी के साथ विधानसभा के 17वें सत्र का भी शुरुआत हो चूका है. आज प्रोटेम स्पीकर द्वारा नवनिर्वाचित सदस्यों को शपथ ग्रहण करवाया गया है. इसके अलावे आज राजद के तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने भी शपथ ली.

सरकार गठन के साथ ही नेताओं के बीच वार-पलटवार का सिलसिला शुरू हो गया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा निशाना साधा है. एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह कहा है.

तेजस्वी यादव का कहना था कि “नीतीश कुमार ने चोर दरवाजे से एक बार फिर सरकार बनाने का काम किया है। वो भीष्म पितामह भ्रष्टाचार के इसलिए हैं क्योंकि जितने भी गुनहगार हैं, भ्रष्टाचारी हैं उन्हें संरक्षण देना और बचाव करना उनकी पुरानी फ़ितरत रही है”. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में तीसरे नंबर की पार्टी का मुख्‍यमंत्री है और ऐसा देश में शायद ही कभी हुआ होगा. इससे पहले भी राजद ने पूर्व शिक्षा मंत्री मेवालाल पर हमला किया था. इस तरह विपक्ष की पार्टियों द्वारा आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो चूका है.

;

-sponsored-

Comments are closed.