By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

“चाचाजी अपनी अंतरात्मा को जगाइए और बताइए बिहार में मंगलराज है या जंगलराज”- तेजप्रताप

Above Post Content

- sponsored -

  तेजप्रताप ने नीतीश कुमार से पूछा है कि -“आप ही बताइए बिहार में जंगलराज है या फिर मंगलराज है.”

Below Featured Image

-sponsored-

“चाचाजी अपनी अंतरात्मा को जगाइए और बताइए बिहार में मंगलराज है या जंगलराज”- तेज प्रताप 

सिटी पोस्ट लाइवः एक तरफ जहां बिहार में लगातार हो रही हत्याओं और दूसरी आपराधिक वारदातों से सरकार और उसके सुशासन के दावों पर सवाल उठ रहे हैं तो दूसरी तरफ विपक्ष भी खासा हमलावर है. वहीँ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है.  तेजप्रताप ने नीतीश कुमार से पूछा है कि -“आप ही बताइए बिहार में जंगलराज है या फिर मंगलराज है.”

Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

Also Read

तेजप्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि -“बिहार में थानों पर अपराधियों का कब्जा है. थाने में शिकायत लेकर जाने वाले लोगों से थानेदार सरेआम गुडंई बतिया रहें हैं और कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहें हैं लेकिन चाचाजी की अंतरात्मा अभी भी सो रही है.चाचाजी अपनी अंतरात्मा को जगाइए और बताइये इसे मंगलराज कहेंगे या जंगलराज..?” बता दें  पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने गुरुवार को फुलवारीशरीफ थाने का अपने समर्थकों के साथ घेराव किया था. उनका आरोप था कि एक महिला फरियादी की शिकायत के बारे में बात करने पर थानेदार ने उनके साथ फोन पर बदतमीजी की. वहीं, फुलवारीशरीफ थाना प्रभारी ने आरजेडी नेता के आरोपों का खंडन किया है.

तेजप्रताप यादव ने खुले मंच से कहा कि अब बिहार पुलिस के थानेदार रंगदारी बतियाने लगे हैं. दरअसल मामला उनके जनता दरबार से जुड़ा था जहां एक महिला थानाध्यक्ष की शिकायत लेकर आई थी. महिला की शिकायत को सुनकर तेजप्रताप ने थानाध्यक्ष से बात की और फिर बदतमीजी का आरोप लगाया.तेजप्रताप इस कदर गुस्से में थे कि उन्होंने थाना प्रभारी को देख लेने की बात कही और बोले की वो पुलिस हो या फिर पब्लिक कानून सबके लिए बराबर है.

यह भी पढ़ें –

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.