By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कुख्यात अपराधी अमित कुमार सिंह की शनिवार काे दिनदहाड़े सुबह करीब 11 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Notorious criminal Amit Kumar Singh was shot dead in broad daylight at around 11 am on Saturday

HTML Code here
;

- sponsored -

अमित बिहार के पटना जिले के बिहटा बसौढ़ा गांव के पूर्व मुखिया पप्पू सिंह का बेटा था। वह बेउर जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – देवघर कोर्ट में पेशी के लिए आए बिहार के कुख्यात अपराधी अमित कुमार सिंह की शनिवार काे दिनदहाड़े सुबह करीब 11 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई।  इस दाैरान अमित के सिर, सीने व कनपटी में तीन गोली लगी। घटनास्थल पर ही उसकी माैत हाे गई थी,  अपराधी ने जब उसे गोली मारी तब हाथ में हथकड़ी लगी थी। देवघर न्यायालय में मौजूद अधिवक्ता रजनीश झा ने बताया कि मैंने 6 गोली की आवाज सुनी, लेकिन उसके साथ आई पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

 

 

कबाड़ व्यवसायी चंचल काेठारी के अपहरण मामले में आराेपी था।

अमित बिहार के पटना जिले के बिहटा बसौढ़ा गांव के पूर्व मुखिया पप्पू सिंह का बेटा था। वह बेउर जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। 2012 में देवघर के कबाड़ व्यवसायी चंचल काेठारी के अपहरण मामले में आराेपी था। शनिवार को देवघर कोर्ट में उसे बिहार पुलिस की कस्टडी में लाया गया था। पेशी के बाद वह वकील से बात कर रहा था। तभी अपराधियों ने हमला कर दिया। देवघर पुलिस पूछताछ में जुटी है।

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

अपहरण जैसी घटनाओं का आराेपी

इधर, बेउर जेल प्रशासन ने एसआई व चार जवानाें पर कार्रवाई के लिए एसएसपी काे पत्र लिखा है। पुलिस के अनुसार, हिस्ट्रीशीटर अमित पर हत्या और रंगदारी समेत कई संगीन मामले दर्ज थे। वह हत्या, लूट, अपहरण जैसी घटनाओं का आराेपी था। बिहटा में 15 सितंबर 2017 को उदय मंदिर सिनेमा हॉल के मालिक निर्भय सिंह की हत्या कर दी थी। अमित पर 13 मामले दर्ज थे। 3 मामले में सजायाफ्ता था। निर्भय सिंह हत्याकांड में उसके पिता भी नामजद आराेपी थे। इस हत्याकांड में अमित को उम्र कैद की सजा सुनाई गई थी। उस पर पूर्व विधायक चित्तरंजन शर्मा के दाे भाइयाें की हत्या का भी आराेप था।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.