By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अब समाजवादी झंडा उठाकर वैक्सीन पर सवाल करने वाले क्या करेंगे?: मृत्युंजय

;

- sponsored -

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सोमवार को कोरोना वैक्सीन की डोज लगाने के बाद समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सोमवार को कोरोना वैक्सीन की डोज लगाने के बाद समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। सपा वैक्सीन को लेकर लगातार सवाल उठा रही थी। पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव इसे नहीं लगवाने का बयान भी दे चुके हैं। मृत्युंज कुमार ने कहा कि भारत के अब तक के सबसे मज़बूत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने वैक्सीन लगवाकर साबित कर दिया वैक्सीन में कोई खामी नहीं है। अब समाजवादी झंडा उठाकर वैक्सीन पर सवाल करने वाले क्या करेंगे?
इससे पहले वैक्सीन लॉन्च होने से पहले अखिलेश यादव ने इसे भाजपा की वैक्सीन करार दिया था। उन्होंने कहा था कि वह भाजपा की कोरोना वैक्सीन को नहीं लगवाएंगे। मुझे इनकी वैक्सीन पर भरोसा नहीं है। बाद में इस पर विवाद उठने पर अखिलेश यादव के सुर बदल गए। उन्होंने कोरोना वैक्सीनेशन का कार्य शुरू होने पर प्रसन्नता भी जतायी और कहा कि हमने कोरोना वैक्सीन को लेकर विशेषज्ञों और वैज्ञानिकों पर कोई सवाल नहीं उठाए थे। उन्होंने कहा कि सरकार से सवाल है कि गरीबों को वैक्सीन कब मिलेगी। उन्होंने पूछा कि एक साल में, दो साल में या तीन साल में। हा​लांकि चरणबद्ध तरीके से कोरोना टीकाकरण का कार्य जारी है और निजी अस्पतालों में भी इसकी शुरुआत आज से कर दी गई है। खास बात है कि प्रधानमंत्री मोदी ने आज विपक्ष को बड़ा संदेश देते हुए वही स्वदेशी कोरोना वैक्सीन लगवाई, जिस पर विरोधी सवाल खड़े कर रहे थे। उन्होंने भारत बायोटेक की कोवैक्सीन लगवाई। इस वैक्सीन पर विपक्ष लगातार बयानबाजी कर रहा था।
;

-sponsored-

Comments are closed.