By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना एम्स कि नर्सिंग स्टाफ ने पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली उसने अपने मरने का आरोप अमित टोप्पो पर लगया है |

Nursing staff of Patna AIIMS committed suicide by hanging from the fan, he has blamed Amit Toppo for his death.

HTML Code here
;

- sponsored -

-पटना एम्स कि नर्सिंग स्टाफ ने पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली उषा रानी लकड़ा (28) वृंदावन कॉलोनी में किराए के मकान में रहती थी। सूत्रों के अनुसार मौत का वजह प्रेम प्रसंग बतया जा रहा है | उषा रानी मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखी जिसमे लिखा है सॉरी माँ सॉरी बाबा मेरे मरने का कारण सिर्फ अमित टोप्पो है

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव –पटना एम्स कि नर्सिंग स्टाफ ने पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली उषा रानी लकड़ा (28) वृंदावन कॉलोनी में किराए के मकान में रहती थी। सूत्रों के अनुसार मौत का वजह प्रेम प्रसंग बतया जा रहा है | उषा रानी मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखी जिसमे लिखा है सॉरी माँ सॉरी बाबा मेरे मरने का कारण सिर्फ अमित टोप्पो है, सन ऑफ शीतल टोप्पो लिखा है। उसने अपने मरने का आरोप अमित मेरे मरने का कारण सिर्फ अमित टोप्पो है, सन ऑफ शीतल टोप्पो लिखा है। पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग के नज़रिए से जाच कर रही है | मृतक उषा रानी पिछले कुछ सालों से फुलवारी शरीफ के वृंदावन कॉलोनी में रह रही थी। सोमवार दोपहर फुलवारी शरीफ पुलिस को सूचना मिली कि उषा रानी लकड़ा पंखे से झूल कर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी इकरार अहमद ने बताया कि उषा रानी लकड़ा मूल रूप से झारखंड के गुमला जिले की रहने वाली है। वह चेरो गांव की है। उषा पटना एम्स में नर्स के रूप में कार्यरत थी। उन्होंने बताया कि छानबीन से यह पता चलता है कि उषा किसी अमित टोप्पो से प्यार करती थी। उन्होंने आशंका जताई है कि संभव हो अमित से किसी बात को लेकर विवाद हो गया होगा। घटना के बाद वृंदावन कॉलोनी में अफरा तफरी का माहौल बन गया। फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जानकारी उषा के पिता विलचूस लकड़ा को दे दी है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.