By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पति से अवैध संबंध के शक में महिला ने प्रेमिका की कर दी पिटाई ,काट दिए बाल|

On suspicion of having an illicit relationship with her husband, the woman beat up the girlfriend, cut her hair.

HTML Code here
;

- sponsored -

गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित लहँगा हाउस व्यवसाई की किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध के शक के आधार पर व्यवसाई की पत्नी ने तथाकथित व्यवसाई की प्रेमिका के सर के बाल काट डालें। इस घटना में व्यवसायिक की पत्नी और पत्नी का पूरा परिवार शामिल था।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव- गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित लहँगा हाउस व्यवसाई की किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध के शक के आधार पर व्यवसाई की पत्नी ने तथाकथित व्यवसाई की प्रेमिका के सर के बाल काट डालें। इस घटना में व्यवसायिक की पत्नी और पत्नी का पूरा परिवार शामिल था।

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गया के कोतवाली थाना के निकट लहँगा हाउस दुकान के मालिक की पत्नी और उसके परिजनों द्वारा तथाकथित प्रेमिका के साथ अवैध संबंध के शक के आधार पर व्यवसाई की पत्नी और उसके पूरे परिवार ने मिलकर तथाकथित प्रेमिका के दुकान चढ़कर जमकर मारपीट की और तथाकथित प्रेमिका के सर का बाल काट दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्ष की ओर से एफ आई आर दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तार दोनों पक्ष के लोगों को जेल भेजा जाएगा।

इधर लहँगा हाउस के मालिक सह महिला के पति राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि अपने दुकान में आने जाने वाले महिला ग्राहकों पर मेरी पत्नी कड़ी निगाह रखती थी और हर महिला ग्राहक पर शक की निगाह से उसे अक्सर परेशान करती थी। रेडीमेड व्यवसाई ने बताया कि उनकी पत्नी को शक की बीमारी हो गई है। किसी महिला ग्राहक के साथ बेहतर तरीके से बातचीत करने पर उसके साथ अवैध संबंध का हवाला देती थी। आज हद तो तब हो गई , जब हमारी पत्नी बेटे और पत्नी पक्ष के परिजनों ने मिलकर खुशबू कुमारी नामक तथाकथित लेडीज दुकानदार के दुकान पर चढ़कर मारपीट की और उसके सर का बाल काट दिया ।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.