By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना सिटी गंगा घाट के किनारे शव को कुते नोंच-नोंच कर खाते रहे।

On the banks of the Patna City Ganga Ghat, the dogs kept munching on the unknown dead body.

HTML Code here
;

- sponsored -

शव मिलने की सूचना खाजेकलां थाने को दी लेकिन खाजेकलां थाना ने इससे चौक थाना का मामला बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया। इस बीच लोगों ने इसकी सूचना चौक थाने को दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि लगभग 15 घंटे के बाद चौक थाने की पुलिस हीरा घाट पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – पटना सिटी चौक थाना के हीरा घाट पर लगभग 15 घंटे पहले एक अज्ञात शव देखा गया। आसपास के लोगों ने उसे पहचानने का प्रयास किया लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। इस बीच गंगा घाट के किनारे कुत्ते उस अज्ञात शव को नोंच-नोंच कर खाते रहे। लोगों ने शव मिलने की सूचना खाजेकलां थाने को दी लेकिन खाजेकलां थाना ने इससे चौक थाना का मामला बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया। इस बीच लोगों ने इसकी सूचना चौक थाने को दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि लगभग 15 घंटे के बाद चौक थाने की पुलिस हीरा घाट पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

डेड बॉडी पूरी तरह सड़ गल चुकी है

चौक थाने के एएसआई योगेंद्र राम ने बताया कि वह यहां इस थाने में नए-नए आए हैं इसलिए उन्हें थाना के सीमांकन की पूरी जानकारी नहीं है। उन्होंने बताया कि शव की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। योगेंद्र राम ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि लगभग 4 से 5 दिन पहले डूबने से व्यक्ति की मौत हो चुकी है। डेड बॉडी पूरी तरह सड़ गल चुकी है। मौत का कारण पूछने पर उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि इसकी मौत कैसे हुई है। उन्होंने इतना बताया कि शरीर पर किसी तरह के दाग नहीं नजर आ रहे हैं जिससे यह प्रतीत होता है कि मौत डूबने से हुई है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.