By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

शादी के सातवे दिन बीच बाज़ार में पति का हाथ छोड़कर प्रेमी संग जाने वाली मोनी का नया बयान सामने आया है|

On the seventh day of marriage, a new statement of Moni leaving her husband's hand in the market and going with her lover has come to the fore.

HTML Code here
;

- sponsored -

रोकने की कोशिश की तो उसने कहा, ‘मेरा पीछा मत करो अब मैं इसी के साथ रहूंगी। और  स्कार्पिओ में बैठ कर चली गयी |- मोनी

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – शादी के सातवे दिन बीच बाज़ार में पति का हाथ छोड़कर  प्रेमी संग जाने वाली मोनी का नया  बयान  सामने आया है |मुंगेर की मोनी अब अपने प्रेमी के साथ ही जीना-मरना चाहती है। अपने पति के पास नहीं जाना चाहती। मां-बाप भी उसे भूल गए हैं। कहती है कि, ‘अब तो भला है, बुरा है, जैसा भी है…मेरा प्रेमी मेरा देवता है।  जिस दिन मोनी प्रेमी संग फरार हुई इसके बाद 23 जून की देर रात मुंगेर पुलिस ने बेगूसराय स्टेशन से दोनों को पकड़ा था। शुक्रवार को प्रेमी दिव्यांशु को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे बेल मिल गई है। मोनी की पेशी आज शनिवार को हुई। 164 का बयान दर्ज कराने के बाद वह प्रेमी के साथ चली गई।

 

चूड़ी खरीदने की बात कह उसे साथ लेकर बाजार निकली

मोनी और विवेक की शादी 14 जून को हुई थी। शादी के बाद वह अपने मायके चली गई। 21 जून को लौट कर ससुराल आई। पति ने बताया कि 22 जून को चूड़ी खरीदने की बात कह उसे साथ लेकर बाजार निकली। दोनों लोग कोतवाली थाना क्षेत्र के दीनदयाल चौक पर चूड़ी खरीदने लगे, तभी वह उसका हाथ छुड़ा कर भागी और एक दूसरे युवक का हाथ पकड़ लिया।

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

SI पप्पन कुमार के अनुसार नौवागढ़ी

रोकने की कोशिश की तो उसने कहा, ‘मेरा पीछा मत करो अब मैं इसी के साथ रहूंगी। और  स्कार्पिओ में बैठ कर चली गयी | कोतवाली थाने के SI पप्पन कुमार के अनुसार नौवागढ़ी की रहने वाली 22 साल की मोनी का उसके प्रेमी दिव्यांशु के साथ बीते 6 साल से अफेयर था। साल 2016 में वह 9वीं और दिव्यांशु दसवीं क्लास में थे और एक ही कोचिंग में पढ़ते थे। 2020 में दोनों ने मंदिर में शादी कर ली थी। हालांकि दोनों के ही परिवार वालों ने इसे नहीं माना था।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.