By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दानापुर स्टेशन के नजदीक मंगलवार की सुबह एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार मामा भांजा को कुचल डाला।

On Tuesday morning, a truck rammed the motorcycle rider Mama Bhanja near Danapur station.

HTML Code here
;

- sponsored -

भांजे की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि मामा बुरी तरह घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही खगौल थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर भांजा को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है जबकि मामा को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया है। स्थानीय लोगों ने इस दुर्घटना के लिए रेलवे की बड़ी लापरवाही की बात कही है। रौंदने के बाद ट्रक थे जिससे वहां से फरार हो गया।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – रेलवे का पानी यहां कई दिनों से सड़क पर यूं ही बह रहा है। इससे आए दिन छोटी-मोटी दुर्घटनाएं होती रहती है। कई लोग इस पानी की चपेट में आने से गाड़ी फिसलने से घटना के शिकार भी हो चुके हैं। घटना आज यानि मंगलवार की है | दानापुर स्टेशन के नजदीक रेलवे के सड़क किनारे गिर रहे पानी के कारण मोटरसाइकिल स्लिप कर गई। गाड़ी फिसलते ही दोनों मामा भगना सड़क पर गिर पड़े और दूसरी तरफ से तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने कुचल दिया।

 

में भांजे की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि मामा बुरी तरह घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही खगौल थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर भांजा को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है जबकि मामा को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया है। स्थानीय लोगों ने इस दुर्घटना के लिए रेलवे की बड़ी लापरवाही की बात कही है। रौंदने के बाद ट्रक थे जिससे वहां से फरार हो गया।

 

स्थानीय लोगों ने बताया कि इसकी सूचना रेलवे के अधिकारियों को दी जा चुकी है। इसके बावजूद भी अधिकारियों ने इसे अभी तक दुरुस्त नहीं कराया है। आज हुए इस हादसे के लिए लोगों ने रेलवे को पूरी तरह जिम्मेवार ठहराया है। घटना के बाद खगौल थाने की पुलिस ने मृतक अजय कुमार के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.