By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

एक बार फिर कोविड संक्रमण का ग्राफ बढ़ा बिहार में कोविड के बढ़ते संक्रमण दर ने स्वस्थ विभाग की चिंता बढाई|

Once again the graph of Kovid infection increased, the increasing infection rate of Kovid in Bihar increased the concern of the healthy department.

HTML Code here
;

- sponsored -

-एक बार फिर कोविड संक्रमण का ग्राफ बढ़ता नजर आ रहा है। बीते 24 घंटे के भीतर मिले नए केस का आंकड़ा 126 पहुंच गया। इनमें से 83 केस अकेले राजधानी पटना से हैं।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव -एक बार फिर कोविड संक्रमण का ग्राफ बढ़ता नजर आ रहा है। बीते 24 घंटे के भीतर मिले नए केस का आंकड़ा 126 पहुंच गया। इनमें से 83 केस अकेले राजधानी पटना से हैं। पटना में 4 महीने और 17 दिन बाद सबसे ज्यादा नए संक्रमित पाए गए हैं। यही नहीं बीते 24 घंटे में ही यहां कोरोना का ग्राफ बढ़कर दोगुना हो गया है। मंगलवार को यहां 39 संक्रमित ही मिले थे।
बिहार में कोविड के बढ़ते संक्रमण दर ने स्वस्थ विभाग की चिंता बढ़ा दी है। स्वास्थ विभाग लगातार लोगों से कोविड प्रोटोकॉल फॉलो करने का अपील कर रहा है।

कोरोना पॉजिटिव आए मरीजों में पीएमसीएच के एक सीनियर डॉक्टर  दो जूनियर महिला डॉक्टर भी शामिल 

इससे पहले कोविड के इतने संक्रमित मरीज 5 फरवरी 2022 को मिले थे। इसके बाद से कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बहुत कम ही रहा। 5 फरवरी के बाद  80 से ज्यादा केस आए हैं। बुधवार को कोरोना पॉजिटिव आए मरीजों में पीएमसीएच के एक सीनियर डॉक्टर और दो जूनियर महिला डॉक्टर भी शामिल हैं। वहीं एक ही परिवार और मोहल्ले के कई संक्रमित मिले हैं।

पटना में विस्फोट कोरोना

बिहार की राजधानी पटना के गांधीनगर में एक ही परिवार के 3, बहादुरपुर हाउसिंह कॉलोनी में 3 बिहटा में 5, दानापुर में 5, संदलपुर में 3, सिपारा में 2, कंकड़बाग में 4, शेखपुरा में 2 संक्रमित मिले। साथ ही एजी कॉलोनी में इंग्लैंड से लौटा एक शख्स भी संक्रमित पाया गया है। पटना में अब कोरोना के एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 258 हो गई है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.