City Post Live
NEWS 24x7

बेरोजगार युवको के रोजगार हेतु एस0बी0आई0 लाईफ इंष्योरेंस लि0, नवादा के द्वारा एक दिवसीय कैम्प का आयोजन|

One day camp organized by SBI Life Insurance Ltd., Nawada for the employment of unemployed youth.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – श्रम संसाधन विभाग, बिहार, पटना के निदेशानुसार जिला नियोजनालय, नवादा (संयुक्त श्रम भवन) के तत्वाधान में बेरोजगार युवको के रोजगार हेतु एस0बी0आई0 लाईफ इंष्योरेंस लि0, नवादा के द्वारा एक दिवसीय कैम्प का आयोजन जिला नियोजनालय, नवादा में स्थित कैरियर सेन्टर हाॅल में दिनांक-30.05.2022 को किया गया। जिसमें कंपनी को आवेदकों के द्वारा 17 आवेदन प्राप्त हुए।

 

आवेदको का साक्षात्कार के बाद चयन किया जायेगा।

जिसमें 02 आवेदक का स्थल पर चयन किया गया और बाकी आवेदको का साक्षात्कार के बाद चयन किया जायेगा। इस जाॅब कैम्प में जिला नियोजन पदाधिकारी, नवादा, श्री जैनेन्द्र कुमार के द्वारा बेरोजगार युवक/युवतियों के लिए चलाये जा रहे रोजगार से संबंधित योजना एवं प्रयास के बारे में मार्गदर्शन दिया गया। जाॅब कैम्प में, जिला कौशल प्रबंधक, पवन कुमार, धर्मेश कुमार, अजय कुमार, प्रशांत कुमार गौरव, सदानंद कुमार एवं कार्यालय के सभी कर्मियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

 

बेरोजगार युवक/युवतियों को कोविड-19 से वचाव

इस जाॅब कैम्प में सभी बेरोजगार युवक/युवतियों को कोविड-19 से वचाव के लिए सुझाव भी दिया गया। लोगों को मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की गई। इस जाॅब कैम्प के उपरांत आगे भी कार्यालय के द्वारा जाॅब कैम्प का आयोजन किया जाएगा। जिसकी सूचना समाचार पत्र के माध्यम से ससमय प्रकाषित कर दी जाएगी। डीपीआरओ

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.