By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बालिका गृहकांड को लेकर विधानसभा के मेन गेट पर विपक्ष का हंगामा, सदन में कार्यस्थगन प्रस्ताव

- sponsored -

बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के चैथे दिन आज विपक्षी पार्टियों ने विधानसभा के मेन गेट पर जमकर हंगामा किया। विपक्षी पार्टियों ने यह हंगामा मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड को लेकर किया है। विपक्ष ने मांग की है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड में सरकार ने अबतक क्या कार्रवाई की है

Below Featured Image

-sponsored-

बालिका गृहकांड को लेकर विधानसभा के मेन गेट पर विपक्ष का हंगामा, सदन में कार्यस्थगन प्रस्ताव

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के चैथे दिन आज विपक्षी पार्टियों ने विधानसभा के मेन गेट पर जमकर हंगामा किया। विपक्षी पार्टियों ने यह हंगामा मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड को लेकर किया है। विपक्ष ने मांग की है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड में सरकार ने अबतक क्या कार्रवाई की है वो सदन में बताए। विपक्ष ने आरोप लगाया कि सुप्रीम कोर्ट जिस तरह से बिहार सरकार को डांट लगायी है, निश्चित तौर पर जो जांच चल ही है उसे सरकार कहीं न कहीं पर्दा डालने की कोशिश कर रही है। विपक्षी पार्टियों के विधायकों ने इस मामले को लेकर सदन में कार्यस्थगन प्रस्ताव भी लाया है।

आपको बता दें कि विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर रहा है, सुप्रीम कोर्ट ने कई बार मुजफ्फरपुर बालिका गृह पर तल्ख टिप्पणी की है, कोर्ट ने इस घटना को बेहद शर्मनाक बताया था और कोर्ट की हर टिप्पणी के बाद बिहार में विपक्षी पार्टियां सरकार पर हमलावर हो जाती है। एक बार फिर विपक्ष बालिका गृहकांड को लेकर सरकार पर हमलावर है और सदन में सरकार को घेरने में जुटी है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.