By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सीमा पर पाक सेना ने किया सीजफायर का उल्लंघन, जवाबी कार्रवाई में एक जवान शहीद

;

- sponsored -

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना द्वारा सीजफायर उल्लंघन कर भारतीय पोस्ट को निशाना बनाया गया और गोलियां दागी गई। जिसमें भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया। वहीं दूसरे जवान को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना द्वारा सीजफायर उल्लंघन कर भारतीय पोस्ट को निशाना बनाया गया और गोलियां दागी गई। जिसमें भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया। वहीं दूसरे जवान को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

मामला शनिवार सुबह का है। जब नौशेरा में भारतीय सेना के पोस्ट पर अचानक पाकिस्तानी सेना के द्वारा गोलीबारी शुरू कर दी गई। पाकिस्तानी सेना ने इस दौरान मोर्टार भी दागे। अचानक शुरू हुए इस हमले में भारतीय सेना के हवलदार पाटिल संग्राम शिवाजी शहीद हो गए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक और जवान को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया है। वहीं भारतीय सेना के तरफ से भी जवाबी कार्रवाई किए जाने की खबर सामने आई है।

गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना सीमा पार से आतंकियो को भारत में घुसाने के लिए काफी प्रयास कर रही है। भारतीय सेना के द्वारा लगातार इन नापाक मंसूबे पर पानी फेरा जा चूका है। हाल में ही भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर के नगरोटा इलाके में चार आतंकियों को मार गिराया था। जो ट्रक में छुपकर जा रहे थे। इन दहशतगर्दों के तार आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद से जुड़े हुए थे।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

वहीं शनिवार को जम्मू-कश्मीर के अवंतिपुरा से जैश ए मोहम्मद के ही दो और आतंकियों को दबोचा गया है। जिनके पास से कई विवादित सामान भी बरामद हुए हैं।

;

-sponsored-

Comments are closed.