By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पप्पू यादव भी फिरंट हैं, लिखा-‘गांधीवादी नहीं गोलवलकर वादी हो गये नीतीश कुमार’

;

- sponsored -

सीएबी यानि सिटीजन अमेंडमेंट बिल राज्यसभा से भी पास हो चुका है। सीएबी को लेकर किसी राज्य की सियासत का पारा अगर सबसे ज्यादा चढ़ा हुआ है वो है बिहार। बिहार की विपक्षी पार्टियां बीजेपी से ज्यादा नीतीश कुमार पर हमलावर है क्योंकि नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने लोकसभा और राज्यसभा में इस बिल का समर्थन किया है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

पप्पू यादव भी फिरंट हैं, लिखा-‘गांधीवादी नहीं गोलवलकर वादी हो गये नीतीश कुमार’

सिटी पोस्ट लाइवः सीएबी यानि सिटीजन अमेंडमेंट बिल राज्यसभा से भी पास हो चुका है। सीएबी को लेकर किसी राज्य की सियासत का पारा अगर सबसे ज्यादा चढ़ा हुआ है वो है बिहार। बिहार की विपक्षी पार्टियां बीजेपी से ज्यादा नीतीश कुमार पर हमलावर है क्योंकि नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने लोकसभा और राज्यसभा में इस बिल का समर्थन किया है। गर्माहट इस वजह से भी बढ़ी हुई है क्योंकि पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर  पार्टी के फैसले की खुलकर मुखालफत कर रहे हैं।

[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

Also Read

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी नीतीश कुमार पर सीएबी को लेकर हमला बोला है। पप्पू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है-‘नीतीश जी ने कहाी था कि मिट्टी में मिल जाएंगे पर बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे। हांलाकि उनके कहने का मतलब था कि वह मिट्टी में मिल, कीचड़ बन कमल खिलाएंगे। उन्होंने संघमुक्त भारत का नहीं, संघ-गोडसे युक्त सियासत का नारा दिया था। वह गांधीवादी-लोहियावादी नहीं, नाथूराम गोलवलकर वादी हो गए।’

 

;

-sponsored-

Comments are closed.