By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

Video – महिला कार्यकर्ताओं के साथ पप्पू यादव ने किया राजभवन मार्च, पुलिस के साथ झड़प

;

- sponsored -

आज ही पटना में पप्पू  यादव ने राज भवन का घेराव किया. शनिवार को जन अधिकार पार्टी के संयोजक व सांसद पप्पू यादव के नेतृत्व में जन अधिकार पार्टीमहिला संगठन के तरफ से राजभवन घेराव करने का प्रयास किया गया. इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच जमकर नोंकझोक हुई . इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान पप्पू यादव रो पड़े.

-sponsored-

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव: महिला कार्यकर्ताओं के साथ पप्पू यादव ने किया राजभवन मार्च, पुलिस के साथ झड़प. बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेपकांड मामले को लेकर बिहार से दिल्ली की राजनीति गरमाई हुई है. आज तेजस्वी यादव दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी समेत विपक्ष के कई नेताओं के साथ दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रहे हैं .वहीं  आज ही पटना में पप्पू  यादव ने राज भवन का घेराव किया. शनिवार को जन अधिकार पार्टी के संयोजक व सांसद पप्पू यादव के नेतृत्व में जन अधिकार पार्टीमहिला संगठन के तरफ से राजभवन घेराव करने का प्रयास किया गया. इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच जमकर नोंकझोक हुई . इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान पप्पू यादव रो पड़े.

[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

मुजफ्फरपुर में बालिका गृह में हुए लड़कियों के साथ यौन शोषण के मामले को लेकर जन अधिकार पार्टी के महिला संगठन द्वारा राजभवन घेराव करने का प्रयास किया गया. इस राज भवन घेराव मार्च का  नेतृत्व मधेपुरा के एमपी पप्पू यादव खुद कर रहे थे.भारी संख्या में जाप महिला कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए राजभवन के लिए आगे बढे. इस दौरान महिला पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की.जाप समर्थकों को जब पुलिस ने राजभवन जाने से रोका तो  कुछ महिला कार्यकर्ता बेरिकेडिंग को पार करने का  प्रयास करने लगीं. इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं में जमकर नोंकझोक हुई

 

Also Read

पप्पू यादव अपने समर्हकों को गर्दनीबाग मैदान में  सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने सबसे पहले इस मामले को लोक सभा में उठाया था.कांग्रेस एमपी और उनकी पत्नी रंजीत रंजन ने भी इस मामले में सरकार को घेरा था.पप्पू यादव ने इस मामले में समाज कल्याण मंत्री के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि नीतीश कुमार को नैतिकता के आधार पर अपने मंत्री से इस्तीफा ले लेना चाहिए.पप्पू यादव ने कहा कि मंत्री द्वारा इस्तीफा नहीं दिए जाने से नीतीश सरकार की जग-हंसाई हो रही है. पप्पू यादव ने कहा कि सीबीआई से सिर्फ इस मामले की जांच कराने से कुछ नहीं होगा. नीतीश सरकार को यह बताना चाहिए कि आखिर किस बिना पर बिना जांच के ब्रजेश ठाकुर को सरकारी फंड दिए गए.अबतक इस मामले में अपने पति के लपेटे में आने के बाद मंत्री ने इस्तीफा क्यों नहीं दिया?

यह भी पढ़ें – बालिका गृह यौन शोषण मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने सीएम को लिखा पत्र.  

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.