By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा : खजुरी जनसभा स्थल पर पीएम का कटआउट बना आकर्षण

;

- sponsored -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देव दीपावली पर्व पर सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे है। प्रधानमंत्री के संभावित कार्यक्रम स्थलों पर उनके स्वागत के लिए जोर शोर से तैयारियां चल रही है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देव दीपावली पर्व पर सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे है। प्रधानमंत्री के संभावित कार्यक्रम स्थलों पर उनके स्वागत के लिए जोर शोर से तैयारियां चल रही है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर मजदूर अफसरों की देखरेख में रात-दिन कार्य कर रहे है। प्रधानमंत्री के मिर्जामुराद खजुरी स्थित जनसभा स्थल पर जर्मन हैंगर पंडाल व मंच को भगवामय बनाया जा रहा है। सभा सथल पर लगा प्रधानमंत्री का आकर्षक कटआउट लोगों में आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है। सभा स्थल पर भाजपा काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ आ रहे कार्यकर्ता कटआउट के साथ जमकर सेल्फी ले रहे है। और इसे अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर कर रहे हैं।
सभा स्थल के आसपास और हाइवे पर भाजपा नेताओं के बड़-बड़े प्रधानमंत्री के स्वागत के होर्डिग बैनर के साथ पार्टी का  झंडा भी लहराने लगा है। शनिवार को कार्यक्रम स्थल को एसपीजी टीम ने अपने निगरानी में ले लिया। कार्यक्रम स्थल पर जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा के साथ पहुंचे एसपीजी के अफसरों ने तैयारियों की जानकारी ली। संबंधित विभाग के अफसरों के साथ एसपीजी टीम ने बैठक कर सुरक्षा बिंदुओं पर विमर्श भी किया।
;

-sponsored-

Comments are closed.