By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

भाजपा विधायक की तलाश में जुटी पुलिस, सात टीमें गठित

- sponsored -

धनबाद जिले के बाघमारा से भाजपा विधायक ढुल्लू महतो की तलाश में पुलिस एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। आपराधिक और महिला के साथ दुर्व्यवहार एवं यौन शोषण मामले के आरोपी ढुल्लू महतो की तलाश के लिए धनबाद जिले के पुलिस अधीक्षक ने सात टीमें गठित की हैं।

Below Featured Image

-sponsored-

भाजपा विधायक की तलाश में जुटी पुलिस, सात टीमें गठित

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: धनबाद जिले के बाघमारा से भाजपा विधायक ढुल्लू महतो की तलाश में पुलिस एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। आपराधिक और महिला के साथ दुर्व्यवहार एवं यौन शोषण मामले के आरोपी ढुल्लू महतो की तलाश के लिए धनबाद जिले के पुलिस अधीक्षक ने सात टीमें गठित की हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार ढुल्लू महतो के मोबाइल का अंतिम लोकेशन पश्चिम बंगाल के पुरूलिया का मिला। ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए विधायक बोकारो-पुरूलिया होते हुए कोलकाता चले गये। आशंका है कि वे कोलकाता से किसी हवाई जहाज में सवार होकर दिल्ली चले गये हैं।

इस बीच एक कोयला कारोबारी पर जानलेवा हमले के मामले में विधायक ढुल्लू महतो को धनबाद की अदालत ने सशर्त अग्रिम जमानत दी है। वहीं पूर्व में भाजपा की एक महिला कार्यकर्ता के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न के मामले में भी ढुल्लू महतो ने अदालत में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की है। इस याचिका को सुनवाई के लिए जिला सत्र न्यायाधीश राजीव कुमार सिन्हा की अदालत में भेजा गया है। इस मामले में 22 फरवरी को सुनवाई होगी।  गौरतलब है कि अपराध और दंबगई के कई आरोपों से घिरे ढुल्लू महतो को गिरफ्तार करने के लिए 19 फरवरी को धनबाद पुलिस उनके आवास पर पहुंची, लेकिन वे पकड़ में नहीं आए।

Also Read

-sponsored-

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.