By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सीतामढ़ी : पुलिस ने रेड लाइट इलाके में की छापेमारी, दो लड़कियों को कराया मुक्त

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार पुलिस इनदिनों न सिर्फ शराब पकड़ने के पीछे पड़ी है बल्कि असामाजिक तत्वों को भी पकड़ रही है. ताजा मामला सीतामढ़ी से सामने आया है. जहां पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर दो लड़कियों को देह व्यापार के दलदल से बाहर निकाला है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार पुलिस इनदिनों न सिर्फ शराब पकड़ने के पीछे पड़ी है बल्कि असामाजिक तत्वों को भी पकड़ रही है. ताजा मामला सीतामढ़ी से सामने आया है. जहां पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर दो लड़कियों को देह व्यापार के दलदल से बाहर निकाला है. इतना ही नहीं एक महिला दलाल सहित तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि शहर के रेड लाइट इलाके में दो लड़कियों से मारपीट और उन्हें जान से मारने की धमकी की शिकायत मिली थी. जिसके बाद नगर थाना और महिला थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से यह कार्रवाई की. उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने मोहम्मद बादल, मोहम्मद असगर और चांदनी खातून नाम की महिला को गिरफ्तार किया है. इन पर लड़िकयों से जबरन देह व्यापार का धंधा करवाने और उन्हें तरह-तरह से प्रताड़ित करने का आरोप है.

बता दें देह व्यापार का धंधा लगातार बिहार में फल-फूल रहा है. इस धंधे की ख़ास बात है कि इस धंधे को बड़ी ही आसानी से दलाल ग्राहक को फंसाते हैं. यही नहीं लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर गांव से शहर लेकर आते हैं और उसे देह व्यापार के दल-दल में ढकेल देते हैं. कई ऐसे मामले देखने को मिले हैं जहां युवती कम उम्र की होती है. जो इस धंधे से निकलना तो चाहती है लेकिन उसे निकलने नहीं दिया जाता.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.