City Post Live
NEWS 24x7

पुलिस ने दर्ज किए 31 FIR, 435 से अधिक को किया गिरफ्तार दो दिन उपद्रव के बावजूद फेल रहा खुफिया तंत्र|

Police registered 31 FIRs, arrested more than 435, intelligence system failed despite two days of nuisance.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – अग्निपथ  योजना का विरोध बिहार में जिस तरह किया जा रहा है उसकी कल्पना नही की जा सकती बिहार  सहित  अन्य राज्य अग्निपथ योजना के विरोध में ट्रेने फुक दी जा रही है खुफिया जानकारी जुटाने वाली एजेंसियों से लेकर पुलिस तक को इस बड़े आंदोलन की भनक तक नहीं थीजिन जगहों पर भी पुलिस के एक्स्ट्रा फोर्स की तैनाती हुई, उनकी संख्या से कहीं अधिक अग्निपथ योजना का विरोध करने वाले युवाओं की भीड़ पहुंच गई। इनके सामने पुलिस की टीम काफी छोटी पड़ गई थी। शुक्रवार को ADG लॉ एंड ऑर्डर संजय सिंह ने बताया कि गुरुवार को हुए हिंसक उपद्रव और सरकारी संपत्तियों को पहुंचाए गए मामले में राज्य के अंदर कुल 31 FIR दर्ज हुई और 435 गिरफ्तारी हुई।

 

उपद्रव करने वालों को गिरफ्तार किया जाएगा।

इसमें गुरुवार के उपद्रव पर 24 FIR व 125 गिरफ्तारी की गई। इनके अनुसार आज हुए उपद्रव के मामले में भी कानूनी कार्रवाई होगी। वीडियो फुटेज और फोटो के आधार पर पहचान कर उपद्रव करने वालों को गिरफ्तार किया जाएगा। इनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जाएगी। पूरी कोशिश होगी भविष्य में ऐसे लोगों को कोई बेनिफिट्स नहीं मिले।

 

भविष्य नहीं बचेगा।

FIR हुई तो अग्निपथ क्या किसी भी पथ के लिए भविष्य नहीं बचेगा। इसलिए बेहतर होगा कि युवा कानून को अपने हाथ में न लें। इस मामले में बिहार पुलिस ने अबतक जो कार्रवाई की है, वो पूरी तरह से बंधे हाथों के बीच की है। क्योंकि, उपद्रवियों के खिलाफ खुलकर एक्शन नहीं लिया गया, यह साफ तौर पर दिखा है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.